उत्तराखंड चुनाव: कांग्रेस में टिकट बंटवारे के बाद नहीं थम रहा कलह, अयेंद्र शर्मा के समर्थकों ने की पार्टी दफ्तर पर तोड़फोड़

अयेंद्र सहसपुर से टिकट चाहते हैं जबकि यहां से किशोर उपाध्याय को टिकट दिया गया है। समर्थकों की मांग है कि किशोर को टिहरी से चुनाव लड़वाया जाए।

  |   Updated On : January 23, 2017 02:15 PM

नई दिल्ली:  

उत्तराखंड में कांग्रेस के 63 सीटों के उम्मीदवारों के ऐलान के बाद से पार्टी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस नेता अयेंद्र शर्मा के समर्थकों ने सोमवार को एक बार फिर देहरादून में पार्टी कार्यालय़ पर जमकर हंगामा मचाया और तोड़ फोड़ की।

अयेंद्र सहसपुर से टिकट चाहते हैं जबकि यहां से किशोर उपाध्याय को टिकट दिया गया है। समर्थकों की मांग है कि किशोर को टिहरी से चुनाव लड़वाया जाए।

अयेंद्र टिकट बदलवाने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं। विरोध करने वालों में नवीन बिष्ट के समर्थक भी शामिल हैं। उनके पसंदीदा कैंट सीट से सुर्यकांत धस्माना को टिकट दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी टिकटों पर फैसला शनिवार को दिल्ली में सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हुई बैठक में हुआ। उत्तराखंड के 70 सीटों में कांग्रेस 63 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद उत्तराखंड कांग्रेस कार्यालय तोड़-फोड़, 63 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है कांग्रेस

First Published: Monday, January 23, 2017 02:07 PM

RELATED TAG: Uttarakhand, Congress, Harish Rawat, Sonia Gandhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो