उत्तराखंड में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होते ही बीजेपी में बगावत, अमित शाह का पुतला फूंका

बागियों को टिकट मिलने से नाराज बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन के समर्थकों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला फूंका।

  |   Updated On : January 19, 2017 02:57 PM

नई दिल्ली:  

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में टिकट बंटने के बाद पार्टी में बगावत देखने को मिल रही है। कांग्रेस से आए बागियों को टिकट देने का पार्टी में जबरदस्त विरोध हो रहा है।

बागियों को टिकट मिलने से नाराज बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन के समर्थकों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला फूंका और पार्टी के झंडों को आग के हवाले कर दिया।

जैन समर्थकों ने बीजेपी हाईकमान पर पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ गद्दारी का आरोप लगाया। जैन समर्थकों ने कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक प्रदीप बत्रा को टिकट देने का भी जबरदस्त विरोध किया है।

बताया जा रहा है कि टिकट कटने से नाराज जैन मुख्यमंत्री हरीश रावत के संपर्क में हैं। कांग्रेस जैन को रुड़की विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा सकती है। परंतु रुड़की से कांग्रेस के टिकट के दावेदार मनोहर लाल शर्मा जैन को टिकट देने का कड़ा विरोध कर रहे हैं।

सुरेश चंद्र जैन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनका टिकट काटकर एक दलबदलू को टिकट दिया जाना अप्रत्याशित है। उनके साथ अन्याय किया गया है। जैन ने कहा कि उनके पास सभी विकल्प खुले हैं।

राज्य में नेतआों के रिश्तेदारों को जमकर टिकट बांटे गए हैं। बीसी खंडूड़ी की बेटी को यमकेश्वर, विजय बहुगुणा के बेटे सौरभ बहुगुणा को सितारगंज और पूर्व मंत्री यशपाल आर्य के बेटे संजीव आर्य को नैनीताल से टिकट दिया गया है।

First Published: Thursday, January 19, 2017 02:30 PM

RELATED TAG: Uttarakhand, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो