उत्‍तराखंड चुनाव: बाबा रामदेव ने कहा- इस बार निपट जाएंगे बड़े-बड़े सूरमा

वोट डालने के बाद बाबा रामदेव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि इस चुनाव में बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे।

  |   Updated On : February 15, 2017 04:05 PM

नई दिल्ली:  

उत्तारखंड विधानसभा चुनाव में मतदान करने पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि इस चुनाव में बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे।

हालांकि इस दौरान उन्होंने कीसी भी पार्टी का समर्थन भी नहीं किया। रामदेव ने कहा कि वह इस चुनाव में ‘निष्पक्ष’ हैं। योग गुरू ने आगे कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव से उत्तराखंड में भूचाल आ सकता है।

निष्पक्ष रहने की वजह पूछे जाने पर रामदेव ने बताया कि देश की जनता काफी विवेकशील है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ही चायवाले को प्रधानमंत्री और पहलवान को मुख्यमंत्री बना देती है।

उत्तराखंड में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। राज्य में 70 में से 69 सीटों पर मतदान हो रहा है। राज्‍य की कर्णप्रयाग सीट पर 12 फरवरी को बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप कान्वासी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने के कारण वहां चुनाव स्थगित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ेंः राज्य में होने वाले चुनाव को देखने पहुंचा पांच देशों का प्रतिनिधि मंडल

इस चुनाव में करीब एक दर्जन सीटों पर बतौर निर्दलीय खड़े हो गये बागी अपनी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों का चुनावी गणित बिगाड़ सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः कर्णप्रयाग से बीएसपी उम्मीदवार कुलदीप कनवासी की सड़क हादसे में मौत, चुनाल टला

First Published: Wednesday, February 15, 2017 12:54 PM

RELATED TAG: Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो