logo-image

यूपी: मुरादाबाद दौरे पर योगी आदित्यनाथ, दिव्यागों की पेंशन में की बढ़ोत्तरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद के बाद दौरे पर है।

Updated on: 21 May 2017, 06:41 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद के बाद दौरे पर है। योगी आदित्यनाथ ने ठाकुरद्वारा में दिव्यांगों को तिपहिया साइकिल वितरित की। साथी ही उन्होंने दिव्यांगों की पेंशन राशि तीन सौ से बढ़ाकर पांच सौ रुपये करने की घोषणा की।

सीएम आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कानून वयवस्था को मजबूत करने की बात कही। उन्होंने कहा, 'सालों से खराब व्यवस्था को एक दिन में ठीक नहीं किया जा सकता। हमारी सरकार कानून को हाथ लेने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी।'

सीएम ने कहा कि कुछ लोगों की पिछले 14 सालों में आदतें बिगड़ गई है, लेकिन अब उन्हें सुधरना होगा। उन्होंने कहा कि अब किसानों का शोषण नहीं बर्दाश्त किया जाएगा। 

इसके साथ ही सीएम आदित्यनाथ ने यूपी सरकार के काम का ब्योरा देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि हमने पिछले कई सालों से खराब बिजली वयवस्था को भी सुधारा है। जल्दी ही गांवों में भी 24 घंटे बिजली देने की व्यवस्था होगी।

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ बोले, अगर RSS नहीं होता तो बंगाल, पंजाब और कश्मीर पाकिस्तान के कब्जे में होता

सीएम आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा,' हमारी सरकार काम कर रही इसलिए विरोधी परेशान है। इसलिए वो झूठी बातें फैला रहें है।'

इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार की ओर से चलायी जा रही कल्याणकारी योजनाओं के गिनाया और राज्य के विकास का संकल्प दोहराया।