logo-image

Video: लखनऊ में सरेराह युवती को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

यूपी में योगी सरकार बनने के बाद राज्य सरकार की तरफ से बार-बार ये दावा किया जा रहा है कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।

Updated on: 07 May 2017, 09:27 PM

नई दिल्ली:

यूपी में योगी सरकार बनने के बाद राज्य सरकार की तरफ से बार-बार ये दावा किया जा रहा है कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। लेकिन राजधानी लखनऊ में अज्ञात हमलावरों ने एक युवती को होटल से बाहर निकलते ही सरे राह गोली मार दी।

महिला को बचाने आए सुरक्षा गार्ड को भी हमलावरों ने नहीं छोड़ और उसपर भी गोली बरसा कर चलते बने। ये सनसनीखेज मामला लखनऊ के कृष्णानगर में हुई। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटवी में कैद हो गई है

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि महिला जैसे ही आकर अपने कार में बैठती है पीछे से एक हमलावर आता है और कार का दरवाजा खोलकर गोली चला देता है। तभी दूसरा बदमाश आकर दूसरी तरफ से दरवाजा खोलकर फिर युवती को गोली मार देता है। इसी वक्त जब वहां एक गार्ड आता है तो उसे भी गोली मारकर बदमाश फरार हो जाते हैं।
महिला को गोली क्यों मारी गई ये अभी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन इस वारदात ने यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं कि जब राजधानी के लोग ही सुरक्षित नहीं है तो यूपी के दूर-दराज के इलाके में पुलिस अपराध पर कैसे लगाम लगाएगी।