logo-image

यूपी: बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे ने महिला दरोगा की हॉकी स्टीक से की पिटाई, 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बीजेपी के पूर्व विधायक और विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार चेतराम पासी के बेटे ने कथित तौर पर महिला दारोगा सुषमा यादव की जमकर पिटाई कर दी।

Updated on: 09 Mar 2017, 04:08 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बीजेपी के पूर्व विधायक और विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार चेतराम पासी के बेटे ने कथित तौर पर महिला दरोगा सुषमा यादव की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने विधायक के बेटे और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

शाहजहांपुर में 8 मार्च की शाम दारोगा सुषमा यादव, दो सिपाहियों के साथ टाउन हॉल चौराहे पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लड़कों को सुषमा यादव ने रोक लिया। पूछताछ में पता चला कि लड़कों के पास गाड़ी के कागजात भी नहीं हैं।

आरोप है कि लड़कों ने पहले तो धौंस जमानी चाही। लेकिन जब नहीं चली तो माफी मांगने लगे। पुलिसवालों ने भी तीनों को जाने दिया।

करीब 25 मिनट बाद एक सफ़ेद बोलेरो में सवार 8-10 लड़के वहां पहुंचे। आरोप है कि उन लड़कों ने ताबड़तोड़ लाठी और हॉकी स्टिक से सुषमा यादव पर हमला बोल दिया। बीच-बचाव में आए सिपाही की भी पिटाई की गई।

और पढ़ें: यूपी एटीएस ने कानपुर से गिरफ्तार किए दो और आतंकी, उज्जैन ट्रेेन ब्लास्ट में हाथ होने का शक

पिटाई कर रहे लड़कों में से एक खुद को पुवायां से बीजेपी प्रत्याशी चेतराम पासी का बेटा बता रहा था। हमलावरों की UP 27 M 7777 नंबर की गाड़ी पर बीजेपी का झंडा भी लगा था।

मारपीट के बाद दबंग आसानी से फरार हो गए। वहीं भरे बाजार पुलिसवालों पर हमले की खबर से हड़कंप मच गया। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पिटाई से सुषमा यादव की हालत खराब हो गई थी। दारोगा और सिपाहियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

शाहजहांपुर के एसपी कमल किशोर ने कहा, 'इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।' पुलिस ने कहा कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।