logo-image

योगी मंत्रिमंडल में हो सकता है फेरबदल, कइयों की कुर्सी जा सकती है, ये है मास्टर प्लान

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद हाल ही में मंत्रिमंडल में नए लोग शामिल किए जा सकते हैं.

Updated on: 21 May 2019, 03:24 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद मंत्रिमंडल में नए लोग शामिल किए जा सकते हैं. बड़े पैमाने पर फेरबदल भी हो सकती है. भाजपा लोकसभा चुनाव के परिणाम को देखकर यह निर्णय ले सकती है.

किस हिसाब से बदलाव होगा इसके लिए बीजेपी ने मास्टर प्लान बना लिया है. इसी लिए भाजपा ने बूथवार मतदान की रिपोर्ट मांगी है. माना जा रहा है कि जिन विधानसभाओं में मतदान अच्छा हुआ होगा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. कई मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है वहीं कई के पर कतरे जा सकते हैं. बूथवार रिपोर्ट के आधार पर मंत्रिमंडल में तय होगा मंत्रियों का भविष्य.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए चुनाव आयोग ने सात चरणों में मतदान करवाए हैं. सातवें व अंतिम चरण का मतदान 19 मई को हुआ है. 23 मई को मतगणना होगी. हालांकि सभी एक्जिट पोल के मुताबिक मोदी सरकार फिर से वापसी कर सकती है.