logo-image

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, गाजियाबाद में सोसायटी के गार्ड को दबंगों ने पीटा

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 जून 2019

Updated on: 25 Jun 2019, 09:29 AM

लखनऊ:

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हौ गई. तीसरे युवक की इलाज के दौरान सीएचसी में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. आसीवन थानाक्षेत्र के गिगलामऊ गांव के रहने वाले हैं तीनों मृतक. शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. एक ही बाइक पर सवार थे तीनों युवक.

calenderIcon 18:41 (IST)
shareIcon

विवाह मंडप में भाई ने भाई की हत्या की

बलरामपुर। विवाह मंडप में भाई ने की भाई की हत्या. नशे की हालत में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या ईंट से कूच-कूच कर की. पुलिस जांच में जुटी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हत्यारोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली देहात के चरनगहिया गांव की घटना बताई जा रही है.

calenderIcon 18:38 (IST)
shareIcon

कल सीएम योगी जाएंगे हरिद्वार

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ कल उत्तराखंड का दौरा करेंगे. जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी सत्यमित्रा नंद गिरि महाराज के अन्तिम संस्कार में शामिल होने जाएंगे हरिद्वार.

calenderIcon 18:37 (IST)
shareIcon

महिलाओं की सुरक्षा के लिए चलेंगे अभियान

लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखकर जुलाई महीने में सरकार एक विशेष अभियान चलाने जा रही है. हाल ही में महिला सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री ने एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई थी. जिसमें महिला सुरक्षा को लेकर सीएम ने अधिकारियों को महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए.

calenderIcon 14:27 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

देहरादून। भाजपा विधायक चन्दनराम दास ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर कार्रवाई की मांग की है. टिहरी जनपद में अनुसूचित जाति के परिवारों के ऊपर हो रहे अत्याचार पर कार्यवाही करने की मांग की. टिहरी जनपद के नैनबाग पुलिस चौकी स्टाफ के साथ जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के खिलाफ भी हो कठोर कार्रवाई की मांग हुई है. बागेश्वर से भाजपा विधायक हैं चंदन राम दास.

calenderIcon 13:35 (IST)
shareIcon

SSP ऑफिस के पीछे बने ATM पर चोरो का धावा


गाजियाबाद। चोरों के हौसले बुलंद हैं. गाजियाबाद के कलेक्ट्रेट परिसर औऱ एसएसपी ऑफिस के पीछे बने एसबीआई बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने एटीएम में की तोड़फोड़. गाजियाबाद में कलेक्ट्रेट कैंपस में सुरक्षा के दावों की खुली पोल.

calenderIcon 11:15 (IST)
shareIcon

गुंडों ने सोसायटी के गार्ड को पीटा



गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र की क्रॉसिंग रिपब्लिक की प्रोव्यू लेबोनि सोसायटी के गेट के अंदर एक व्यक्ति को घुसने से रोकने पर बदमाशों ने लाठी डंडो से जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही गार्डों को भी पीटा. घटना सीसीटीव में कैद हुई है.

calenderIcon 18:44 (IST)
shareIcon

नवंबर में मिलेगा बीजेपी को नया प्रदेश अध्यक्ष


देहरादून। नवम्बर में भाजपा को मिल जाएगा नया प्रदेश अध्यक्ष. भाजपा ने सदस्यता अभियान के साथ संघटनात्मक चुनाव का कार्यक्रम निर्धारित किया है. सदस्यता अभियान में विधायक और सांसदों की अहम भूमिका होगी. बूथ स्तर पर 100 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य होगा. सक्रिय सदस्य बनने के लिए 50 और नए सदस्य बनाने की जरूरत होगी.

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

गोमती में प्रदूषण को लेकर शिफारिश

लखनऊ। गोमती नदी के प्रदूषण को लेकर एनजीटी अनुश्रवण समिति की सिफारिश. नदी में बढ़ते प्रदूषण को लेकर समिति चेयरमैन जस्टिस डीपी सिंह ने एनजीटी से सिफारिश की है. यूपी सरकार से 100 करोड़ रुपये की गारंटी जमा कराए जाने की सिफारिश की है. समिति की रिपोर्ट में बढ़ते प्रदूषण के लिए नगर निगम और पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड को जिम्मेदार बताया गया है. यूपी पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड पर 6.84 करोड़ और नगर निगम पर 5 करोड़, जल निगम पर 3 करोड़ जुर्माने की सिफारिश की गई है.