logo-image

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 14 जून 2019

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 14 जून 2019

Updated on: 14 Jun 2019, 09:06 AM

नई दिल्ली:

अनंतनाग में बुधवार को आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए. इन्हीं जवानों में एक गाजीपुर के महेश कुशवाहा थे. महेश कुशवाहा के पिता अपने बेटे के शहीद होने पर शोकाकुल है. साथ ही अपने बेटे पर गर्वान्वित भी है कि उनका बेटा लड़ते हुए शहीद हुआ. अब बस उनकी एक ही ख्वाइश है कि शहीद महेश का स्मारक बनाया जाए. उन्होंने ये भी बताया की किस तरह मेहनत कर वो देश की सेवा के लिए सेना में शामिल हुए थे. पिता के साथ ही जिस बच्चे ने अपने पिता को खो दिया, उसका भी रो-रोकर बुरा हाल है.

calenderIcon 12:32 (IST)
shareIcon

शहीद सतेंद्र कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव लाया गया

शामली: सीआरपीएफ के कांस्टेबल सतेंद्र कुमार के पार्थिव शरीर को किवाना गांव में उनके निवास पर लाया गया. वो 12 जून को जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग आतंकी हमले में शहीद हुए थे. 



calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

शहीद महेश कुशवाहा का अंतिम संस्कार किया गया

गाजीपुर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल महेश कुमार कुशवाहा का अंतिम संस्कार किया गया. 



calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

जया प्रदा आज आजम खान के खिलाफ दायर करेंगी याचिका

फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जया प्रदा आज लखनऊ स्थित हाईकोर्ट बेंच में आजम खान के खिलाफ लाभ के दो पद के मामले में याचिका दायर करेंगी. राज्यसभा सदस्य ठाकुर अमर सिंह भी रहेंगे मौजूद.

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

चित्रकूट में दस्यु बबुली गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार

चित्रकूट: पुलिस ने दस्यु बबुली गैंग के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों को मारकुंडी थानाक्षेत्र के छेरिहा बांध के ऊपर शक्ति देवी मंदिर भौटी के पास गिरफ्तार किया गया.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत

कानपुर: रूरा थाना क्षेत्र के कमला नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत हो गई. पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की. मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर शव का पंचनाम कराया गया.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

संभल में गंगा में डूबे 2 बच्चों को 3 दिन से खुद ही तलाश रहे परिजन, पुलिस हुई गायब

संभल: गंगा दशहरा पर गंगा स्नान करने आए कई लोग गंगा में डूब गए. गोताखोरों ने कुछ लोगों को बाहर निकाला, जबकि 2 बच्चों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. 3 दिन से परिवार बच्चों को गंगा में तलाश रहा है. जबकि पुलिस प्रशासन गंगा तट से गायब हो गया. परिजन खुद ही बच्चों की तलाश कर रहे हैं.

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

अम्बेडकर नगर में बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोली मारी

अम्बेडकर नगर: जलालपुर थाना क्षेत्र के कर्बला कासिमपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोली मारकर दी. गोली लगने से पूर्व प्रधान घायल हो गया. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

अमेठी में 55 वर्षीय किसान की गला दबाकर हत्या

अमेठी: मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के चक बहेर गांव में बीती रात खेत में सोते समय 55 वर्षीय किसान की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को दी सूचना. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

calenderIcon 09:17 (IST)
shareIcon

बुलन्दशहर में रेप का मामला निकला फर्जी

बुलन्दशहर: हाईवे पर रेप का मामला फर्जी निकला है. पुलिस ने महिला सहित 10 को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 50 हजार रुपयों के लिए महिला ने जीतू को फंसाने की साजिश रची थी. कल खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में हाईवे किनारेबदहवास महिला मिली थी.

calenderIcon 09:15 (IST)
shareIcon

उन्नाव में ट्रक और रोडवेज बस में भिड़ंत, 2 की मौत

उन्नाव: सोहरामऊ थानाक्षेत्र के बजेहरा गांव के पास ट्रक और रोडवेज बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 09:14 (IST)
shareIcon

बागपत में अवैध बालू खनन पर प्रशासन की छापेमारी

बागपत: अवैध बालू खनन को लेकर प्रशासन ने छापेमारी की. इस दौरान 3 ट्रकों व दो डम्फरों को सीज किया गया है. बालू का अवैध खनन छपरौली के यमुना खादर में चल रहा था.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का आज चमोली दौरा

चमोली: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज कर्णप्रयाग के पास नौली में बीआरओ द्वारा नवनिर्मित पुल का उद्घाटन करेंगे.

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में एक मकान में विस्फोट, कई लोग दबे

हापुड़: पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में एक मकान में विस्फोट हो गया. मकान में अवैध पटाखे बनाने का कार्य चल रहा था. मकान के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा में दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

ग्रेटर नोएडा: थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में महेंद्र प्रधान तुगलपुर से अभद्र व्यवहार के मामले में दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर हुए है.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

सीएम योगी से मिलेंगे स्मृति ईरानी

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगी. 5 कालीदास मार्ग पर दोनों की मुलाकात होगी.