BREAKING NEWS
  • राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी का निधन- Read More »
  • टीएमसी मंगलवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देगी- Read More »
  • बाबा राम-रहीम को पैरोल पर रिहा करने के लिए हरियाणा पुलिस ने की सिफारिश, जानिए क्यों- Read More »

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 14 जून 2019

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 09:08 AM

नई दिल्ली:  

अनंतनाग में बुधवार को आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए. इन्हीं जवानों में एक गाजीपुर के महेश कुशवाहा थे. महेश कुशवाहा के पिता अपने बेटे के शहीद होने पर शोकाकुल है. साथ ही अपने बेटे पर गर्वान्वित भी है कि उनका बेटा लड़ते हुए शहीद हुआ. अब बस उनकी एक ही ख्वाइश है कि शहीद महेश का स्मारक बनाया जाए. उन्होंने ये भी बताया की किस तरह मेहनत कर वो देश की सेवा के लिए सेना में शामिल हुए थे. पिता के साथ ही जिस बच्चे ने अपने पिता को खो दिया, उसका भी रो-रोकर बुरा हाल है.

नई खबर पढ़ने के लिए पेज को रिफ्रेश करें.
  Jun 14, 2019  12:32 (IST)
शहीद सतेंद्र कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव लाया गया

शामली: सीआरपीएफ के कांस्टेबल सतेंद्र कुमार के पार्थिव शरीर को किवाना गांव में उनके निवास पर लाया गया. वो 12 जून को जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग आतंकी हमले में शहीद हुए थे. 

  Jun 14, 2019  12:30 (IST)
शहीद महेश कुशवाहा का अंतिम संस्कार किया गया

गाजीपुर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल महेश कुमार कुशवाहा का अंतिम संस्कार किया गया. 

  Jun 14, 2019  11:07 (IST)
जया प्रदा आज आजम खान के खिलाफ दायर करेंगी याचिका

फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जया प्रदा आज लखनऊ स्थित हाईकोर्ट बेंच में आजम खान के खिलाफ लाभ के दो पद के मामले में याचिका दायर करेंगी. राज्यसभा सदस्य ठाकुर अमर सिंह भी रहेंगे मौजूद.

  Jun 14, 2019  11:05 (IST)
चित्रकूट में दस्यु बबुली गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार

चित्रकूट: पुलिस ने दस्यु बबुली गैंग के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों को मारकुंडी थानाक्षेत्र के छेरिहा बांध के ऊपर शक्ति देवी मंदिर भौटी के पास गिरफ्तार किया गया.

  Jun 14, 2019  09:23 (IST)
कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत

कानपुर: रूरा थाना क्षेत्र के कमला नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत हो गई. पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की. मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर शव का पंचनाम कराया गया.

  Jun 14, 2019  09:21 (IST)
संभल में गंगा में डूबे 2 बच्चों को 3 दिन से खुद ही तलाश रहे परिजन, पुलिस हुई गायब

संभल: गंगा दशहरा पर गंगा स्नान करने आए कई लोग गंगा में डूब गए. गोताखोरों ने कुछ लोगों को बाहर निकाला, जबकि 2 बच्चों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. 3 दिन से परिवार बच्चों को गंगा में तलाश रहा है. जबकि पुलिस प्रशासन गंगा तट से गायब हो गया. परिजन खुद ही बच्चों की तलाश कर रहे हैं.

  Jun 14, 2019  09:19 (IST)
अम्बेडकर नगर में बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोली मारी

अम्बेडकर नगर: जलालपुर थाना क्षेत्र के कर्बला कासिमपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोली मारकर दी. गोली लगने से पूर्व प्रधान घायल हो गया. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  Jun 14, 2019  09:18 (IST)
अमेठी में 55 वर्षीय किसान की गला दबाकर हत्या

अमेठी: मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के चक बहेर गांव में बीती रात खेत में सोते समय 55 वर्षीय किसान की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को दी सूचना. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

  Jun 14, 2019  09:17 (IST)
बुलन्दशहर में रेप का मामला निकला फर्जी

बुलन्दशहर: हाईवे पर रेप का मामला फर्जी निकला है. पुलिस ने महिला सहित 10 को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 50 हजार रुपयों के लिए महिला ने जीतू को फंसाने की साजिश रची थी. कल खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में हाईवे किनारेबदहवास महिला मिली थी.

  Jun 14, 2019  09:15 (IST)
उन्नाव में ट्रक और रोडवेज बस में भिड़ंत, 2 की मौत

उन्नाव: सोहरामऊ थानाक्षेत्र के बजेहरा गांव के पास ट्रक और रोडवेज बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  Jun 14, 2019  09:14 (IST)
बागपत में अवैध बालू खनन पर प्रशासन की छापेमारी

बागपत: अवैध बालू खनन को लेकर प्रशासन ने छापेमारी की. इस दौरान 3 ट्रकों व दो डम्फरों को सीज किया गया है. बालू का अवैध खनन छपरौली के यमुना खादर में चल रहा था.

  Jun 14, 2019  09:12 (IST)
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का आज चमोली दौरा

चमोली: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज कर्णप्रयाग के पास नौली में बीआरओ द्वारा नवनिर्मित पुल का उद्घाटन करेंगे.

  Jun 14, 2019  09:11 (IST)
हापुड़ के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में एक मकान में विस्फोट, कई लोग दबे

हापुड़: पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में एक मकान में विस्फोट हो गया. मकान में अवैध पटाखे बनाने का कार्य चल रहा था. मकान के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है.

  Jun 14, 2019  09:10 (IST)
ग्रेटर नोएडा में दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

ग्रेटर नोएडा: थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में महेंद्र प्रधान तुगलपुर से अभद्र व्यवहार के मामले में दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर हुए है.

  Jun 14, 2019  09:08 (IST)
सीएम योगी से मिलेंगे स्मृति ईरानी

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगी. 5 कालीदास मार्ग पर दोनों की मुलाकात होगी.

First Published: Friday, June 14, 2019 09:06 AM

RELATED TAG: Today Latest News, Breaking Hindi News 11 June 2019, Uttar Pradesh News, Uttarakhand News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो