उत्तर प्रदेश : सड़क हादसे में कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के मरहला चौराहे पर सोमवार तड़के हुई ट्रक और कार की टक्कर में प्रख्यात कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत हो गई।

  |   Updated On : March 12, 2018 11:48 PM
सड़क हादसे में कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत (सांकेतिक चित्र)

सड़क हादसे में कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत (सांकेतिक चित्र)

उन्नाव:  

उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के मरहला चौराहे पर सोमवार हुई ट्रक और कार की टक्कर में प्रख्यात कवि प्रमोद तिवारी और केडी शर्मा की मौत हो गई। दोनों रायबरेली के लालगंज में आयोजित कवि सम्मेलन से होकर कानपुर लौट रहे थे। 

जानकारी के मुताबिक कानपुर निवासी कवि और व्यंग्यकार (हास्यकार) प्रमोद तिवारी और उन्नाव निवासी हास्य कवि केडी शर्मा हाहाकारी लालगंज रायबरेली में आयोजित कवि सम्मेलन समारोह में शामिल हुए थे।

रविवार रात करीब 1:30 बजे वापसी करते समय कवि प्रमोद अपने साथी कवि केडी शर्मा को घर छोड़ने के लिए कार से उन्नाव आ रहे थे। कार प्रमोद चला रहे थे।

बताते हैं कि सोमवार तड़के 3:30 बजे अचलगंज थाना इलाके में सड़क पार करते समय कानपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों कवियों की मौत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

और पढ़ें: नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर क्रैश हुआ बांग्लादेशी विमान, बंद किया गया हवाई अड्डा

First Published: Monday, March 12, 2018 11:20 PM

RELATED TAG: Road Accident, Poet, Pramod Tiwari, Kd Sharma, Uttar Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो