logo-image

उत्तर प्रदेश : दुकान से खींचकर व्यापारी को भरे बाजार में गोलियों से भूना

ताज़ा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र के चंदन नगर का है जहां बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी अमनप्रीत को दुकान से खींच कर बाहर लाते हुए कई राउंड फायरिंग करते हुए गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए.

Updated on: 10 Jan 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. ताज़ा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र के चंदन नगर का है जहां बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी अमनप्रीत को दुकान से खींच कर बाहर लाते हुए कई राउंड फायरिंग करते हुए गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए. व्यापारी का नाम अमनप्रीत है. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को आलमबाग के लोकबंधु अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरो ने घायल की हालत नाजुक बताते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान व्यापारी ने दम तोड़ दिया. लिहाजा व्यापारी से जुड़ा मामला होने पर मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी भी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने में जुट गए.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज: कुंभ मेला में बड़ा हादसा, हेलिपोर्ट बिल्डिंग का एक हिस्सा गिरा

बता दें बेखौफ बदमाशों ने अमनप्रीत नाम के कपड़ा व्यापारी को उसकी दुकान से चंद कदमो की दूरी पर ही कई राउंड फायरिंग करते हुए गोलियों से भून डाला. अमनप्रीत रोज़ की तरह दुकान बंद करने के बाद अपने घर को जा रहे थे कि दुकान में कुछ बदमाश दाखिल हुए और अमनप्रीत को दुकान से घसीट कर बाहर लाकर भरे बाज़ार में गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगो की मदद से व्यापारी अमनप्रीत को घायल अवस्था में आलमबाग के लोकबंधु अस्पताल भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

वही पुलिस इस हत्या की वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़ता हुआ देखकर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि परिजनों के मुताबिक
लेनदेन को लेकर अमनप्रीत से किसी का विवाद चल रहा था जिसके चलते इस वारदात को अंजाम देने की आंशका जताई जा रही है. वही पुलिस का कहना है कि नौकरों ने बताया कि इस वारदात में दो लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.