यूपीः कानपुर के एसपी सिटी ने खाया जहरीला पदार्थ, ICU में भर्ती, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक अफसर के आत्मघाती कदम ने पूरे प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। कानुपर के एसपी पूर्वी के पद पर तैनात आईपीएस सुरेंद्र दास ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया

News State Bureau  |   Updated On : September 05, 2018 03:48 PM
एसपी सुरेंद्र दास (फोटो-ANI)

एसपी सुरेंद्र दास (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक अफसर के आत्मघाती कदम ने पूरे प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। कानुपर के एसपी पूर्वी के पद पर तैनात आईपीएस सुरेंद्र दास ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया जिसकी वजह से उन्हें रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी एसपी सुरेंद्र दास की हालत नाजुक बताई जा रही है।

फिलहाल, सुरेंद्र कुमार दास का आईसीयू में इलाज चल रहा है। अस्पताल में सभी अधिकारी पहुंचे हैं। इस बात पर कोई भी आधिकारिक बयान देने को तैयार नहीं है।

आपको बता दें कि एसपी सुरेंद्र दास बलिया के रहने वाले हैं और इनकी पत्नी रवीना जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर से एमडी कर रही हैं। सुरेंद्र दास का परिवार फिलहाल लखनऊ में शिफ्ट है।

और पढ़ेंः यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या

बीते महीने ही उनका ट्रांसफर कानपुर में हुआ था। पत्नी साथ में रहती हैं। सुरेंद्र दास वर्ष 2014 के आईपीएस अधिकारी हैं। कानपुर के प्रभारी एसएसपी ने इस बात जानकारी दी।

First Published: Wednesday, September 05, 2018 01:08 PM

RELATED TAG: Uttar Pradesh, Sp, City Sp Surendra Kumar Das, Surendra Kumar Admittedin Icu, Sp Condition Critical, Sp Surendra Kumar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो