logo-image

उत्तर प्रदेश : स्कूल में शर्मनाक हरकत करते पकड़े गए गुरुजी

आरोपी शिक्षक क्लास रूम में ही बच्चों के सामने पोर्न वीडियो देखते थे, किया सस्पेंड

Updated on: 10 Mar 2019, 04:05 PM

मेरठ:

विद्यालय में विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करते हैं. शिक्षक और भगवान में शिक्षक को बड़ा दर्जा दिया गया है. गुरु ही शिष्य को अच्छा इंसान बनाता है. लेकिन एक शिक्षक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिससे शिक्षक की गरिमा धूमिल हुई है. एक शिक्षक विद्यालय में ही अश्लील वीडियो (पोर्न वीडियो) देखता था. यह मामला मेरठ के सरूरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खिवाई का है. स्कूल में साथी शिक्षकों ने आरोपी शिक्षक का वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली. इसके बाद इस रिकॉर्डिंग को बेसिक शिक्षा अधिकारी को सौंप दी. बीएसए ने आरोपी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया.

ये भी पढ़ें - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेयजल समस्या के स्थायी समाधान के लिए कार्य योजना बनाने के दिए निर्देश

उधर महिला शिक्षिकाओं ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर ये बताया है कि आरोपी शिक्षक क्लास रूम में ही बच्चों के सामने अश्लील वीडियो देखते हैं. बीएसए ने जांच गठित कर दी है. आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया.

ये भी पढ़ें - जनता के सहयोग से ही भारत को सबसे मजबूत बनाएंगे : राजनाथ सिंह

पहले भी चर्चा में रहे हैं आरोपी गुरुजी

सहायक अध्यापक नीरज कुमार छेड़खानी के मामले में पहले भी चर्चा में रहे हैं. उनकी मुरादनगर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि यह वीडियो कुछ दिन पहले की है. इसमें कुछ लोगों उसे खूब पिटाई कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - Loksabha Election 2019 LIVE: चुनाव तारीखों का ऐलान शाम 5 बजे, EC करेगा प्रेस कॉन्फ्रेंस

तंग आकर शिक्षिकाओं ने की शिकायत

शिक्षिकाओं ने बताया कि नीरज कुमार बहुत दिनों से पोर्न वीडियो देखता था. उसे ऐसी शर्मनाक हरकत करने के लिए समझाया, लेकिन वह किसी की एक नहीं सुनी. इससे तंग आकर शिक्षिकाओं ने वीडियो रिकॉर्डिंग कर बीएसए से शिकायत कर दी. 28 फरवरी को बीएसए सतेंद्र ढाका ने आरोपी शिक्षक नीरज कुमार को सस्पेंड कर दिया. उसे दूसरे स्कूल में भेज दिया था, लेकिन वह अभी भी खिवाई स्कूल में ही टिका है.