यूपी में अपराध बेलगाम, व्यापारी के घर घुस किया ये काम

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। ताजा मामला गोंडा जिले का है जहां आज यानी शनिवार सुबह कपड़ा कारोबारी के घर पांच बदमाश घुस गए। लेकिन वो किसी वारदात को अंजाम दे पाते इससे पहले कारोबारी के बेटे ने पुलिस को फोन कर दिया।

  |   Updated On : September 08, 2018 05:30 PM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। ताजा मामला गोंडा जिले का है जहां आज यानी शनिवार सुबह कपड़ा कारोबारी के घर पांच बदमाश घुस गए। लेकिन वो किसी वारदात को अंजाम दे पाते इससे पहले कारोबारी के बेटे ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसकी वजह से वो फरार हो गए। हालांकि उनका चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके जरिए पुलिस उनको खोज रही है।

बताया जा रहा है कि कारोबारी गणेश चंद्र गुप्ता के मालवीय नगर मोहल्ला स्थित घर में सुबह 7 बजे पांच लोग घुस गए। वो सफेद रंग की कार में वहां आए थे। घर में दाखिल होने के बाद उन लोगों ने गणेश चंद्र से कहा कि तुम्हारे खिलाफ वारंट है हम जांच करने आए हैं।

और पढ़ें : 'योगी राज' में मोमबत्ती की रोशनी में कराया गया महिला का प्रसव

पीड़ित गणेश के मुताबिक, जब उन्होंने उनसे सवाल किया कि कहां और कैसे आए तो पांचों बदमाश मिलकर उन्हें और परिवारवालों को जबरन कमरे में बंद करने लगे। जिसके बाद गणेश के लड़के ने 100 नंबर डायल कर दिया। पुलिस के डर से पांचों बदमाश वहां से फरार हो गए।

लेकिन उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही नगर कोतवाली पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गई।

वहीं, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्यवसायी का आरोप है कि पांच लोग लूटपाट के मकसद से घर पर आए थे। उन्हें सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनको खोजा जा रहा है। प्रथम दृष्टया में मामला आपस में पैसे लेनदेन का लग रहा है। जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

और पढ़ें : मुलायम सिंह IPS अमिताभ ठाकुर धमकी विवादः कोर्ट ने पुलिस को कहा, पेश करें अपनी रिपोर्ट

First Published: Saturday, September 08, 2018 05:26 PM

RELATED TAG: Crime, Attack, Uttar Pradesh, Gonda,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो