logo-image

यूपी के इस जगह पर दो बहनों ने एक साथ लगाई फांसी, वजह आपको हैरान कर देगी

उत्तर प्रदेश के संभल में 2 सगी बहनें कथित तौर मां की पिटाई से नाराज पेड़ से लटकर जान दे दी. गुन्नौर कोतवाली इलाके के धूमा दीपपुर गांव की घटना है.

Updated on: 06 Jan 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संभल में 2 सगी बहनें कथित तौर मां की पिटाई से नाराज पेड़ से लटकर जान दे दी. गुन्नौर कोतवाली इलाके के धूमा दीपपुर गांव में हुई इस घटना ने लोगों को सदमे में डाल दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही परिजनों से पूछताछ कर रही है.वहीं, गांव वाले इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं.

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वो लोग गांव में किसी के घर गए हुए थे, इस दौरान दोनों लड़कियों को पशुओं की देखभाल करने के लिए घर छोड़ दिया था. जब घर वापस आए तो पशुओं को चारा नहीं दिए जाने को लेकर उनकी मां ने दोनों की पिटाई कर दी. जिससे नाराज होकर देर रात दोनों ने पेड़ से लटकर सुसाइड कर ली.

इसे भी पढ़ें : 1.31 करोड़ रुपये के मोबाइल फोन से लदा ट्रक लूटा, हत्थे चढ़े बदमाश तो मिली ये भी चीज

वहीं, गांववाले इसे हत्या बता रहे हैं. उनका कहना है कि दोनों बहनों की शादी कुछ महीने परिजनों ने तय कर दी थी, जिसे लेकर वो नाखुश थी और आए दिन परिजनों के साथ उनके झगड़े होते थे. उन्होंने दोनों बहनों की हत्या की आशंका जताया. 

वहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले में पूछताछ चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले की गुत्थी सुलझ पाएगी.