logo-image

Uttar Pradesh: पूर्व BJP विधायक ने तहसीलदार से की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले में कथित तौर पर दलित वर्ग के तहसीलदार से मारपीट करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नानपारा सीट से विधायक माधुरी वर्मा के पूर्व विधायक पति दिलीप वर्मा को पुलिस ने शनिवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 18 Nov 2018, 02:04 PM

बहराइच:

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले में कथित तौर पर दलित वर्ग के तहसीलदार से मारपीट करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नानपारा सीट से विधायक माधुरी वर्मा के पूर्व विधायक पति दिलीप वर्मा को पुलिस ने शनिवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया. बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने रविवार को बताया, "नानपारा विधानसभा सीट से भाजपा की मौजूदा विधायक माधुरी वर्मा के पूर्व विधायक पति दिलीप वर्मा को शनिवार की देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तारी के बाद तबियत खराब होने पर पूर्व विधायक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया."

यह भी पढ़ें - STF की बड़ी कार्रवाई, UP TET में सॉल्‍वर गैंग का भंडाफोड़, 6 सदस्‍य दबोचे

उन्होंने बताया कि भाजपा की विधायक माधुरी वर्मा के पति और महसी सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को कथित रूप से अपने 20-25 समर्थकों के साथ नानपारा के तहसील में तैनात दलित तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या के सरकारी कक्ष में घुसकर मारपीट की थी और इसके बाद 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ कोतवाली के सामने सड़क जाम कर यातायात प्रभावित किया था. ग्रोवर ने बताया कि उनके खिलाफ दलित तहसीलदार के साथ मारपीट करने के अलावा पुलिसकर्मियों से अभद्रता और गैर कानूनी ढंग से सड़क जाम करने के दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इन्हीं मामलों में पूर्व विधायक की गिरफ्तारी हुई है.