logo-image

अमित शाह का उत्तर प्रदेश दौरा आज, लखनऊ व गोरखपुर में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

इस दौरान वह सहकारी संस्थाओं को सरोकारी बनाकर संचालित करने का तौर-तरीका भी लोगों को बताएंगे.

Updated on: 23 Feb 2019, 11:29 AM

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. पहले वह राजधानी लखनऊ में डॉ. राममनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के सभागार में सहकारिता विभाग के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वह गोरखपुर में बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में भाग लेंगे. उन्होंने बताया कि सभी 1,405 सहकारी संघों में भी बीजेपी के ही अध्यक्ष हैं. इन सभी को सम्मेलन में बुलाया गया है. इस दौरान वह सहकारी संस्थाओं को सरोकारी बनाकर संचालित करने का तौर-तरीका भी लोगों को बताएंगे.

यह भी पढ़ें- Reserve Bank of India आंकड़े : 1.50 अरब डॉलर बढ़ा देश का विदेशी पूंजी भंडार

प्रदेश के मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष गोरखपुर में राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. अधिवेशन में केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां किसानों को बताई जाने वाली है. साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए किसानों से सहयोग मांगा जाएगा.उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें- हमने हमेशा मुसलमानों की लड़ाई लड़ी है, आगे भी देते रहेंगे साथ : शिवपाल

दीक्षित के अनुसार, समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह मौजूद रहेंगे. गोरखपुर में प्रधानमंत्री किसान रैली को भी संबोधित करेंगे.