logo-image

UP-UK 21 May News: देखिए आज की सभी ब्रेकिंग खबरें

उत्तर प्रदेश में पुलिस सुरक्षित नहीं है. अपराधियों के हौसले किस तरह बुलंद हैं इसका उदाहरण प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिला है. जहां आधा दर्जन दबंगों ने दो सिपाहियों को जमकर पीटा. पिटाई के कारण दोनों सिपाहियों की हालत गंभीर है.

Updated on: 21 May 2019, 11:41 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में पुलिस सुरक्षित नहीं है. अपराधियों के हौसले किस तरह बुलंद हैं इसका उदाहरण प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिला है. जहां आधा दर्जन दबंगों ने दो सिपाहियों को जमकर पीटा. पिटाई के कारण दोनों सिपाहियों की हालत गंभीर है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों सिपाही सादे कपड़ों में सामान लेने पहुंचा था. जहां कहासुनी के बाद दुकानदार ने कुछ लोगों को बुलाया और सिपाही को जमकर पीटा. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल का सिर फट गया है. दोनों सिपाही लालगंज कोतवाली में तैनात हैं. घटना भी लालगंज कोतवाली के स्थानीय कस्बे की है.

calenderIcon 13:57 (IST)
shareIcon

बिजली की चपेट में आने से तीन की मौत

प्रतापगढ़। बिजली के चपेटे में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. घटना बाघराय थाना क्षेत्र के भाव तिराहे की है. मरने वालों में साक्षी (14), सीताराम (24) और राम बाबू (23) हैं. तीन लोगों की मौत से परिजनों में अफरातफरी मच गई.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

क्रेडिट कार्ड से ठगी करने वाले 4 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। क्रेडिट कार्ड से फ्रॉड करने वाले गिरोह के सरगना सहित 4 लोगों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी मनी मंत्रा से क्रेडिट कार्ड धारकों का डाटा लेकर फ्रॉड करते थे. आरोपियों के कब्जे से 50,000 कस्टमर्स का डाटा बरामद हुआ है. ठगी का शिकार हुए NDRF कर्मचारी की शिकायत पर कविनगर थाने में मामला दर्ज हुआ था. एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने कविनगर थाने से बीती रात 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

रेलवे की लाइन टूटी


बाराबंकी। बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर ओवरहेड लाइन टूट गई. ओवरहेड लाइन टूटने से ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया है. बाराबंकी से फैजाबाद जाने वाली रूट बाधित है. रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनें घंटों से खड़ी हैं. मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी लाइन को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं.

calenderIcon 12:09 (IST)
shareIcon

हथकड़ी काटकर चोर फरार

जौनपुर। घर में चोरी करने का हिस्ट्रीशीटर आरोपी पुलिस कस्टडी से हथकड़ी काटकर फरार हो गया. जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. घर में चोरी करते समय दम्पति ने रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था.

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

गाड़ी का शीशा तोड़कर सामान चोरी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद हैं. कासना थाना क्षेत्र के यमुना विकास प्राधिकरण में चोरों ने तीन गाड़ियों को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने 3 गाड़ियों का शीशा तोड़कर सामान चोरी किया है. पुलिस मौके पर पहुंची है.  पुलिस मामले की जांच कर रही है.