logo-image

UP-UK 6 June News: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए न्यूज स्टेट के साथ

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहिए. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी.

Updated on: 06 Jun 2019, 09:19 AM

नई दिल्ली:

पूर्व सांसद जया प्रदा आज रामपुर के दौरे पर रहेंगी. वो सुबह 11 बजे राठौडा शिव मंदिर में जलाभिषेक करेगी. उसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग में हिस्सा लेंगी. साथ ही जया प्रदा आज दोपहर 1 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में लोगों से मुलाकात करेंगी. जहां से वो शाम 5 बजे दिल्ली रवाना होंगी. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जया प्रदा को इस सीट से हार का सामना करना पड़ा है. समाजवादी पार्टी के आजम खान ने जया प्रदा को हराया.

calenderIcon 17:48 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा में पलटा मैजिक, लगी आग

ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ़्तार टाटा सफ़ारी कार ने शराब से भरी टाटा मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी. टाटा मैजिक पलटने से आग लग गई. टाटा सफ़ारी भी हुई जलकर खाक हो गई. कार सवार चालक घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. थाना कासना क्षेत्र की घटना.

calenderIcon 17:45 (IST)
shareIcon

यमुना में नहाने गए 4 युवक डूबे

आगरा। आगरा में भीषण गर्मी के चलते यमुना में नहाने गए चार किशोर डूब गए. सभी डूबे किशोर नगला देव जीत के रहने वाले हैं. चारों की तलाश यमुना नदी में जारी है. पुलिस और पीएसी के गोताखोर और प्राइवेट गोताखोर तलाश में जुटे हैं. थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के मेहताब बाग पार्क के पास 11 सीडी की घटना.

calenderIcon 13:03 (IST)
shareIcon

देहरादून के वित्त मंत्री प्रकाश पंत का निधन

देहरादून। उत्तराखंड के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रकाश पंत (Prakash Pant) का निधन हो गया है. इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया. शाम 4:00 बजे प्रदेश कार्यालय में शोक सभा आयोजित की गई है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट शोक सभा में मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया

गाजियाबाद। कविनगर थाना पुलिस द्वारा दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. रेकी कर घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. कई घटनाओं का किया गया खुलासा.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

आजमगढ़ में पुलिस ने 30 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ा

आजमगढ़: अहिरौला थाना क्षेत्र के गहजी के पास पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 30 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश अमरदीप को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश अमरदीप जख्मी हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा. अमरदीप पर 12 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

कानपुर में 2 जगह मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

कानपुर में 2 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि कई बदमाश फरार हो गए. मुठभेड़ में सभी बदमाश घायल हो गए थे, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ गोविंदनगर और स्वरूपनगर थाना क्षेत्रों में हुई थीं.

calenderIcon 10:23 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बाराबंकी: मसौली थाना इलाके के रामपुर मार्ग पर पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से एक 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश घायल हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. हालांकि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

अलीगढ़ एसएसपी का बयान- टप्पल में गला दबाकर की गई थी बच्ची की हत्या

अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढ़ाई साल की बच्ची हत्या के मामले में एसएसपी का कहना है कि  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की गई है, बलात्कार के कोई संकेत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला था. 2 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. 



calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

हरदोई में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच भयंकर भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 के करीब लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है.

calenderIcon 08:21 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में यमुना में डूबने से छात्र की मौत

सहारनपुर: नकुड़ क्षेत्र के डालेवाला गांव में 18 वर्षीय छात्र हर्ष चौधरी की यमुना में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. इसके बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी.

calenderIcon 07:24 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में एक लाख का इनामी बदमाश को मारा गया

प्रतापगढ़: STF लखनऊ ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया है. मौके से दो पिस्टल और बाइक बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि इस बदमाश की हत्या, बैंक लूट समेत दर्जनों मामलों में तलाश थी.