logo-image

UP-UK Breaking News Live: दिनभर की हर बड़ी खबर के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहिए. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी.

Updated on: 26 May 2019, 09:08 AM

नई दिल्ली:

अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को मात देने वालीं बीजेपी नेता स्‍मृति ईरानी के नजदीकी कार्यकर्ता और बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. इलाज के लिए उन्‍हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. गौरतलब है कि बरौलिया गांव को मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया, जब सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया है. एहतियातन घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

calenderIcon 16:41 (IST)
shareIcon

स्मृति ईरानी ने दिया पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा

अमेठी के बरौली गांव में बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया. उनके साथ कैबिनेट मंत्री मोहसिन रजा ने भी मौजूद थे. पूरी खबर पढ़िए---अमेठी में स्मृति ईरानी ने दिया पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा, देखें VIDEO


 

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

राजीव प्रताप रूडी ने अमेठी में पूर्व प्रधान की हत्या की निंदा की

हरिद्वार: भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने अमेठी में भाजपा कार्यकर्ता पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या की कड़ी निंदा की है राजीव प्रताप रूडी बोले हत्या की होगी जांच हत्या को चिंताजनक और बेहद दुखद बताया है.

calenderIcon 14:19 (IST)
shareIcon

पूर्व प्रधान की हत्या के बाद अमेठी के बरौलिया गांव में हालात तनावपूर्ण

अमेठी: बरौलिया गांव में पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण है. ऐसे में भारी संख्या में पुलिस और फोर्स को तैनात किया गया है.

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

बहराइच में बुजुर्ग दंपति की घर में घुसकर हत्या

बहराइच: अकेले जीवन जी रहे बुजुर्ग दंपति की घर में घुसकर कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी. इस दंपति के मौजूदा समय में कोई औलाद नहीं है. इस दंपति के पास लगभग दो हेक्टेयर जमीन भी थी, ऐसी स्थिति में पुलिस यह सूराग तलाशने की कोशिश कर रही है कि कहीं सम्पति की लालच में ही तो हत्या नहीं हुई है.

calenderIcon 12:43 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटी, 2 की मौत

बुलंदशहर: अनूपशहर-अलीगढ़ स्टेट हाइवे के जिरोली गांव के पास श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलट गई. इस हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 20 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा में अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराई , 20 से ज्यादा यात्री घायल

ग्रेटर नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ गई. इस हादसे में बस में सवार लगभग दो दर्जन यात्री मामूली रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 12:36 (IST)
shareIcon

लखनऊ में सौतेले भाई ने भाई का मर्डर किया

लखनऊ: थाना बाजार खाला में सौतेले भाई ने आपसी विवाद के चलते भाई का मर्डर किया. सुबह 9 बजे मृतक की बहन ने  पुलिस को सूचना दी. एसपी विकास चंद और इंस्पेक्टर ने तुरंत कार्यवाही करते हुए चंद घंटों में हत्यारे को गिरफ्तार किया.

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

अमेठी में पूर्व प्रधान की हत्या मामले में कुछ संदिग्ध पुलिस हिरासत में

अमेठी: बरौलिया के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या मामले में अमेठी के एसपी ने कहा, 'सुरेंद्र  सिंह को लगभग 3 बजे गोली मारी गई. हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. जांच जारी है. यह किसी पुराने विवाद या राजनीतिक विवाद के कारण हो सकता है.' 



calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

बागपत में किसान की गोलियों से भूनकर हत्या

बागपत: छपरौली क्षेत्र के हेवा गांव में एक किसान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. अज्ञात बदमाशों ने खेत पर जाते वक्त किसान को गोली मारी.

calenderIcon 10:27 (IST)
shareIcon

आगरा में पेड़ पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

आगरा: डौकी थाना क्षेत्र में पेड़ पर प्रेमी प्रेमिका के शव लटके मिले. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का.

calenderIcon 10:26 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू कार पलटी, दो की मौत

फिरोजाबाद: नसीरपुर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर एक स्कार्पियो पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर घायल गए.

calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

बागेश्वर में खाई में गिरी कार, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

बागेश्वर: कांडा तहसील के गुरना-जेठाई मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया. एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 10:23 (IST)
shareIcon

गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों रुपये का घोटाला

मथुरा: गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों रुपये का घोटाला सामने आया है. मंदिर सहायक प्रबंधक डालचंद चौधरी के खिलाफ करोडों के घोटाले की रिपोर्ट दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि मंदिर के सहायक प्रबंधक ने 2017-2018 के बीच करोड़ों रुपए के उठने वाले ठेकों की धन राशि को मंदिर के बैक खाते में जमा न करके अपने निजी काम में इस्तेमाल किया.

calenderIcon 10:20 (IST)
shareIcon

सीएम योगी ने शिवराज सिंह के पिता के निधन पर शोक जताया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.