BREAKING NEWS
  • बारिश के दौरान शख्स के ऊपर गिरी बिजली के Viral Video का सच - Read More »
  • चिदंबरम को लेकर SC में 2 बार सुनवाई, फिर भी राहत नहीं, जानें 5 बड़ी बातें- Read More »
  • गुजरात: 4 आतंकियों के घुसपैठ की सूचना, सीमावर्ती राज्यों में अलर्ट जारी- Read More »

UP-UK 16 May News: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 12:06 AM

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर (Gorakhpur) में रोड शो कर अपनी ताकत एहसास कराने जा रहे हैं. वे यहां आज विशाल रोड शो करने जा रहे हैं.  यह रोड शो टाउन हाल से शुरू होकर विजय चौक पर जाकर समाप्त होगा. इस दौरान खुले रथ में अमित शाह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), प्रत्याशी रवि किशन समेत पूर्वांचल के अधिकांश बड़े नेता शामिल होंगे.

  May 16, 2019  21:39 (IST)

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोग घायल

कानपुर देहात। कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के कस्बा कंचौसी नहर बाजार में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. दो पक्षों में करीब आधे घंटे तक लाठियां चलीं. कई लोगों की हालत गंभीर है.

  May 16, 2019  21:35 (IST)

खाली मैदान में लगी आग

हरिद्वार। हरिद्वार इंडस्ट्रियल एरिया में खाली मैदान में आग लगने से हड़कंप मच गया. लोगों द्वारा फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाया. गनीमत रही की वहां मारुती शोरूम के वाहनों और झोपड़ियों को कोई नुक्सान नहीं हुआ.

  May 16, 2019  21:31 (IST)

तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

पिलखुआ। पिलखुआ के NH-9 के करीब एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

  May 16, 2019  17:05 (IST)

संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्र ने किया आत्मदाह का प्रयास

हरिद्वार। उत्तराखंड संस्कृत विवि में विभिन्न मांगों को लेकर छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया. यहां एक छात्र ने आत्मदाह का प्रयास किया. जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस पहुंची है और छात्रों को शांत करने का प्रयास कर रही है.

  May 16, 2019  16:37 (IST)

100 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 2 की मौत

पिथौरागढ़। गणाई गांगोली से बनकोट को जा रही एक गाड़ी 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. जिसके कारण दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को गाड़ी से बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

  May 16, 2019  16:18 (IST)

बदमाशों ने की परिचालक से लूट, विरोध पर मारी गोली

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है उसका एक मामला सामने आया है. गाजियाबाद से बुलंदशहर जा रही रोडवेज अंडरटेकिंग बस में दादरी थाना क्षेत्र के करीब चिठहेरा गांव में बदमाशों ने परिचालक से लूट की है. परिचालक के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

  May 16, 2019  15:09 (IST)

पीएम मोदी और अमित शाह पर प्रियंका का हमला

महाराजगंज: रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'पीएम ने आपको बताया कि वह खुद ही आपके खातों में 15 लाख जमा करेंगे और चुनाव के बाद उसी पार्टी के अध्यक्ष कहते हैं कि यह 'चुनावी जुमला' है. क्या आप उन पर फिर से भरोसा करेंगे ?' 

  May 16, 2019  14:59 (IST)

रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

शामली: गाजियाबाद एसएसपी को धमकी भरे खत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पुलिस की ऑफिसियल मेल पर बम से रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी थी.

  May 16, 2019  14:57 (IST)

बुलंदशहर में पेट्रोप पंप कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाला दरोगा सस्पेंड

बुलंदशहर: पेट्रोल पंप कर्मचारी को थप्पड़ मारने के मामले में एसएसपी ने दरोगा नकुल को सस्पेंड कर दिया है. एसएसपी ने कहा कि आरोपी दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

  May 16, 2019  14:54 (IST)

आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सांसद तजीन फातिमा का बड़ा बयान

आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सांसद तजीन फातिमा ने कहा है कि आजम खान से जान का खतरा बताकर इन अधिकारियों ने अतिरिक्त सुरक्षा के लिए अर्जी दी है. उन्होंने कहा कि जनता की सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाने के लिए भेजे गए अधिकारियों को अगर खतरा है तो उन्हें अपने पद पर रहने का अधिकार ही नहीं है.

  May 16, 2019  12:21 (IST)

गाजियाबाद में ट्रेन पटरी से उतरी, कई यात्री घायल

गाजियाबाद: गुरुवार दोपहर एक ईएमयू ट्रेन पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई. इस हादसे में कई यात्रियों को हल्की चोटें आईं हैं. बताया जा रहा है कि ये ट्रेन गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ है...पूरी खबर पढ़ें---गाजियाबाद से दिल्ली जा रही ईएमयू ट्रेन पटरी से उतरी, कई यात्री घायल 

  May 16, 2019  11:16 (IST)

ममता बनर्जी के समर्थन में उतरीं मायावती

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में बवाल मचा हुआ है. बंगाल में राजनीतिक हिंसा बढ़ती देख चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार का समय घटा दिया है तो वहीं ममता बनर्जी के करीबी अफसरों पर भी गाज गिरी है. अफसरों पर गाज गिरने के बाद ममता बनर्जी भड़क गईं और चुनाव आयोग को खूब खरी-खोटी सुनाई. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी ममता बनर्जी के समर्थन में आ गई हैं. पूरी खबर पढ़ें---बंगाल में बवाल पर बोलीं मायावती- बीजेपी सरकार जान बूझकर ममता बनर्जी के लिए षड्यंत्र रच रही है

 

  May 16, 2019  10:34 (IST)

गाजियाबाद बम धमकी मामले में एटीएस ने संदिग्धों को पकड़ा, पूछताछ जारी

गाजियाबाद: रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मामले में एटीएस द्वारा संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया है. सूत्रों के अनुसार इस मामले में जल्द ही खुलासा किया जा सकता है.

  May 16, 2019  10:33 (IST)

कानपुर में बाइक से टक्कर के बाद बस में आग लगी, एक महिला की मौत

कानपुर: सचेंडी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 पर बाइक और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बस में आग लग गई. बस में सवार यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई. लेकिन इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

  May 16, 2019  08:54 (IST)

गाजियाबाद समेत कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद समेत उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. गाजियाबाद के एसएसपी को ईमेल पर यह धमकी दी गई है. ईमेल में गाजियाबाद, मेरठ और शामली रेलवे स्टेशनों को अगले 72 घंटे में बम से उड़ाने के बारे में लिखा है. हालांकि ईमेल भेजने वाले की कोई जानकारी नहीं मिली है.

  May 16, 2019  08:16 (IST)

बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

बुलंदशहर: पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गए. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके पास से एक तमंचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश शरीफ उर्फ गुलवा पर 25 हजार रुपये के इनामी घोषित है. यह बदमाश लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. इस पर 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

  May 16, 2019  08:14 (IST)

देहरादून में रोडवेज कर्मचारियों ने हड़ताल स्थगित की

देहरादून: वेतन न मिलने पर नाराज चल रहे रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल स्थगित कर दी है. प्रबंध निदेशक के साथ चली तीन दौर की बैठक के बाद रोजवेज कर्मचारियों ने यह फैसला लिया है.

  May 16, 2019  07:11 (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिर्जापुर में करेंगे रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंचेंगे. वो मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी और अपना दल(एस) की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की इस जनसभा में एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है.

First Published: Thursday, May 16, 2019 06:44:54 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Uttar Pradesh, Uttarakhand, Up News Today, Uttarakhand News Today, Cm Yogi, Akhilesh Yadav, Mayawati, Trivenra Rawat,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो