BREAKING NEWS
  • pulwama Attack : सरकार से मतभेद है, लेकिन आतंकवाद के खात्मे के लिए साथ खड़े हैं : कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद- Read More »
  • pulwama Attack : सरकार से मतभेद है, लेकिन आतंकवाद के खात्मे के लिए साथ खड़े हैं : कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद- Read More »
  • Pulwama Terror Attack : सर्वदलीय बैठक खत्‍म, राजनाथ सिंह ने कहा- पुलवामा की घटना के खिलाफ सभी एकमत - Read More »

उत्तर प्रदेश : कई महीनो से कर रहा था छेड़खानी, आहत किशोरी ने की आत्महत्या

IANS  |   Updated On : February 13, 2019 05:59 PM
UP में छेड़खानी से आहत किशोरी ने की आत्महत्या

UP में छेड़खानी से आहत किशोरी ने की आत्महत्या

नई दिल्ली:  

आगरा जिले में एक 17 वर्षीय किशोरी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. एक शख्स कई महीनो से किशोरी का पीछा कर रहा था तथा छेड़छाड़ करने की कोशिश भी की थी. जिससे आहत किशोरी ने ये दर्दनाक कदम उठा लिया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण-पूर्व) नित्यानंद राय ने कहा कि यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से करीब 65 किलोमीटर दूर पिनाहट में मंगलवार रात हुई, जब वह खेतों में शौच के लिए गई थी.

यह भी पढ़ें- पैसों के लेन-देन में ऑटो चालक को जलाया, हॉस्पिटल में हुई मौत

पीड़िता को जब उसका 25 वर्षीय ट्रक चालक पड़ोसी जबरन सुनसान जगह ले गया उस समय वह एक और लड़की के साथ थी. उसकी दोस्त मदद के लिए पुकारने के लिए दौड़ी. हालांकि, छेड़छाड़ करने वाला शख्स फरार होने में कामयाब रहा. वह करीब साल भर से पीड़िता का पीछा कर रहा था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने भी घर पहुंचकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया उसका परिवार घर में नहीं था. उसने फिर अपने ऊपर केरोसिन तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : चाची से प्रेम-प्रसंग के चलते भतीजे ने पत्थर से कुचलकर की चाचा की हत्या

शादीशुदा और एक बच्ची का पिता आरोपी फरार है. मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की दो टीमें उसको तलाश रही हैं. ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी पिछले आठ महीनों से किशोरी को परेशान कर रहा था. पीछा किए जाने के चलते 10वीं कक्षा के बाद पीड़िता की पढ़ाई छुड़ा दी गई थी.

First Published: Wednesday, February 13, 2019 05:36 PM

RELATED TAG: Uttar Pradesh Agra Teenager Suicide In Agra Due To Stalking By A Man Several Months Pinahut,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो