logo-image

उत्तर प्रदेशः हापुड़ में ट्रेन से कटकर छह युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में रेलवे ट्रेक पर छह युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई जबकि एक युवक की हालात गंभीर है।

Updated on: 26 Feb 2018, 12:18 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुआ में रेलवे ट्रेक पर छह युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर है। 

खबर के मुताबिक, दिल्ली से फैजाबाद जानेवाली पद्मावत एक्सप्रेस पिलखुआ में रात साढ़े नौ बजे के करीब कुछ देर के लिए रुकी। इस दौरान कुछ युवक यात्री ट्रेन से उतर कर पटरी पार करने लगे तभी दूसरी तरफ आ रही एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में सात युवक आ गए।

जीआरपी मुरादाबाद के एसपी एस सी दुबे ने बताया, 'सात युवाओं का एक ग्रुप पटरियां पार करने की कोशिश कर रहा था, तभी उनकी नजर सामने से आ रही ट्रेन पर पड़ी। यह देखकर लोग पीछे लौटने लगे। वे नहीं देख पाए कि उनके पीछे की पटरी पर रेलवे इंजन आ रहा है और वे इंजन के नीचे आ गए।'

उन्होंने कहा कि पांच लोगों की तो पटरी पर ही कटकर मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने मरने वालों की पहचान विजय (18), आकाश, आरिफ (18), सलीम (20), समीर (15) और राहुल के रूप में की है। राहुल पिलखुआ के सर्वोदय नगर का रहनेवाला था।

पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

और पढ़ेंः उत्तर प्रदेश : बीवी ने मायके से आने में की देरी, बेटी को जिन्दा जलाया