उत्तर प्रदेशः गंगा में नाव पलटी, 17 लोग लापता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

IANS  |   Updated On : August 24, 2018 07:21 PM

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश में बिजनौर के देबलगढ़ के ग्रामीणों की नाव चाहड़वाला के सामने गंगा की तेज धार में पलट गई। नाव में 32 महिलाएं व पुरुष सवार थे। करीब 15 लोग घास की गठ्ठियों को पकड़कर उनके सहारे तैरकर रावली के पास निकल आए। इनमें से 8 को जिला अस्पताल भेजा गया है। नाव में महिलाओं की संख्या ज्यादा थी। डूबे हुए अन्य करीब 17 लोगों की गंगा में तलाश की जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बड़ी तादाद में इलाके के लोग भी मौके पर मौजूद हैं, बचाव कार्य जारी है।

राज्य सरकार की ओर से बताया गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

और पढ़ेंः उन्नाव रेप केस में नया खुलासा, पीड़िता के चाचा ने कहा- बिना पोस्टमॉर्टम किए गवाह को दफनाया गया 

घटना की सूचना मिलते ही लापता लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ के साथ स्थानीय लोग घटनास्थल से करीब 10 दस किलोमीटर की दूरी में गंगा नदी में डूबे लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं।

First Published: Friday, August 24, 2018 07:13 PM

RELATED TAG: Uttar Pradesh, Ganga, Bijnor, Boat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो