नोएडा : 8 लाख की उगाही कर रहे थे थानेदार और 3 पत्रकार, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : January 30, 2019 11:45:34 AM
नोएडा : 8 लाख की उगाही कर रहे थे थानेदार और 3 पत्रकार, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और कथित पत्रकारों की मिलीभगत से एक कॉल सेंटर कंपनी से 8 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम वसूलने का पर्दाफाश हुआ है. जानकारी मिलने पर कोतवाली सेक्टर- 20 प्रभारी मनोज पंत के साथ इलेक्ट्रॉनिक चैनल के तीन कथित पत्रकारों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपी इंस्पेक्टर जयवीर सिंह फरार बताया जा रहा है.

नोएडा सेक्‍टर 20 स्थित एक कॉल सेंटर से उगाही मामले में तीन पत्रकार सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर सहित थाने के एसएचओ(SHO) मनोज पंत को गिरफ्तार किया गया है. जबकि इसी मामले में आरोपी अतिरिक्‍त एसएचओ जयवीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है. इन सभी पर आरोप है कि इन्‍होंने नवंबर 2018 में की गई एफआईआर(FIR) से नाम हटाने के नाम पर कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की रिश्‍वत ली. 

वैभव कृष्ण एसएसपी ने बताया कि एक पत्रकार से एक मर्सिडीज (C200) कार भी जब्त की गई है. यह कार प्रथम दृष्टया कुछ आपराधिक गतिविधियों से संबंधित प्रतीत होती है. इसके साथ ही एक पिस्टल 32 बोर भी एक अन्य पत्रकार के पास से बरामद किया गया है, कुल 8 लाख रुपये बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें- कुंभ 2019: योगी सरकार ने लगाई संगम में डुबकी, शशि थरूर बोले-सब नंगे

वहीं मौके से आठ लाख रुपये सहित एक पिस्‍टल भी सीज की गई है. एसएसपी वैभव कृष्‍ण ने इन सभी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं पत्रकार सहित एसएचओ की मिलीभगत से हुए इस मामले के बाद सभी से पूछताछ की जा रही है.

मौके पर पूरे मामले का पर्दाफाश होने पर पुलिस ने पुलिसकर्मी और तीन पत्रकारों को गिरफ्तार करने के साथ कॉल सेंटर से वसूली गई 8 लाख रुपये की रकम भी बरामद कर ली है. तीनों पत्रकार ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं और रमन ठाकुर, उदय गोयल और सुशील पंडित हैं.

First Published: Jan 30, 2019 10:12:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो