BREAKING NEWS : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन आक्रोश रैली में शिवपाल बोले सभी अयोध्या में शांति चाहते हैं

up news ,live breaking updates, uttar pradesh news, hindi news

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 09, 2018 04:01 PM
हिंदी में यूपी की ब्रेकिंग न्यूज  (UP News Breaking news, New Flash from Uttar Pradesh)

हिंदी में यूपी की ब्रेकिंग न्यूज (UP News Breaking news, New Flash from Uttar Pradesh)

नई दिल्ली:  

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय यात्रा पर नौ दिसंबर की शाम गोरखपुर पहुंचेंगे. उनकी अगवानी के लिए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे. राष्ट्रपति के लिए सेना, अर्धसैनिक बल और पुलिस ने सुरक्षा का अभेद्य किला तैयार किया है. शहर की सड़कों और सर्किट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद राष्ट्रपति सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे.

  Dec 09, 2018  16:01 (IST)

लखनऊ: जन आक्रोश रैली में शिवपाल बोले सभी अयोध्या में शांति चाहते हैं

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जन आक्रोश रैली के मंच से शिवापाल ने कहा हम आप के सम्मान और अधिकार पर चोट नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिले. शिवपाल ने कहा जब हमारी सरकार बनेगी हम रोजगार की व्यवस्था करेंगे. आज मुस्लमान भाई दुखी हैं. परेशान मत होइए हम आप के साथ खड़े हैं. इसके साथ ही शिवपाल ने कहा सभी लोग अयोध्या मुद्दे पर भी शांति चाहते हैं.

  Dec 09, 2018  15:02 (IST)

उत्तर प्रदेश में 6 लाख की अफीम के साथ पकड़े गए तीन तस्कर

गाजीपुर: 6 लाख की हेरोइन और अफीम के साथ 3 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. तस्करों के पास से 50 ग्राम हेरोइन, 50 ग्राम अफीम 40 हजार नकदी और तीन बाइक बरामद की गईं.

  Dec 09, 2018  13:10 (IST)

उत्तर प्रदेश में रैली को संबोधित करने शिवपाल यादव लखनऊ के रमाबाई मैदान पहुंचे

लखनऊ:प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव लखनऊ के रमाबाई मैदान पहुंचे. यहां से कुछ ही देर में शिवपाल यादव रैली को संबोधित करेंगे. शिवपाल के साथ सुखराम यादव और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी मौजूद. सपा के दिग्गज नेता मधुकर जेटली सहित मौलाना अंसार रजा भी मंच पर पहुंचे.

  Dec 09, 2018  12:48 (IST)

उत्तर प्रदेश के बरेली में कोहरे के कारण ट्रेक्टर से टकराई डीसीएम, हादसे में 4 की मौत, 3 घायल

बरेली से रामपुर की ओर आ रही डीसीएम हुई हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा थाना शहजादनगर क्षेत्र का है जहां कोहरे के चलते डीसीएम ट्रेक्टर से टकरा गई है. साथ ही पीछे से आ रही एसेंट कार भी हादसे की चपेट में आ गई है. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और लोग 3 लोग घायल हो गए हैं.

First Published: Sunday, December 09, 2018 07:27 AM

RELATED TAG: Up News, Uttar Pradesh Breaking News, Up News In Hindi, Hindi News, News In Hindi, News From Uttar Pradesh, Yogi Adityanath, Live Blog,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो