logo-image

BREAKING NEWS : उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी

up news ,live breaking updates, uttar pradesh news, hindi news

Updated on: 05 Dec 2018, 04:04 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (UPTET) प्राइमरी स्तर के नतीजे जारी कर दिए गए हैं. उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड की ओर से मंगलवार रात को परीक्षा के नतीजे जारी किए गए थे, हालांकि अभी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा का लिंक जनरेट नहीं हुआ है. लिंक जनरेट होने के बाद परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकेंगे.

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी


बुधवार को वाराणसी पहुंचे दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने संकटमोचन मंदिर के दर्शन किये. इस दौरान उन्होंने मंदिर को उड़ाने के लिए मिली धमकी को गीदड़ धमकी बताया. उन्होंने कहा कि आतंकियों को हमारी सरकार साढ़े चार साल से सबक सिखा रही है अब आतंकियों के समर्थकों की बारी है.

calenderIcon 13:24 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल, सीएम योगी को इस्तीफा दे देना चाहिए : आप नेता संजय सिंह


आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुलंदशहर में सांप्रदायिक हिंसा का हवाला देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की बदहाली के लिए प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. सिंह ने ट्वीट कर कहा 'योगी के राज में उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था बदहाल हो चुकी है. क़ानून का राज, जंगलराज में तब्दील हो चुका है. योगी से प्रदेश नहीं संभल रहा, उनको अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.'

calenderIcon 13:11 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर हिंसा मामले में सामने आया VHP के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष का बड़ा बयान


बुलंदशहर हिंसा मामले में विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह फैशन बन गया है कि हर घटना के लिए हिन्दू संगठन को जिम्मेदार बताया जाए.

calenderIcon 13:07 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश : अयोध्या में मंदिर बनाने को लेकर जम्मू-कश्मीर वीएचपी करेगी धर्म सभा आयोजित


अयोध्या मंदिर बनाने को लेकर जम्मू-कश्मीर वीएचपी ने धर्म सभा आयोजित करने का एलान किया. यह धर्म सभा 16 दिसंबर को जम्मू में होगी. बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार से कानून बनाकर मंदिर निर्माण को लेकर दबाव बनाया जाएगा.

calenderIcon 12:15 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी


वाराणसी में संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी मिली है. मंदिर के पुजारी ने पुलिस को दी जानकारी.

calenderIcon 11:56 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर हिंसा से जुड़ा एक सवाल पूछने पर मीडियाकर्मियों पर भड़कीं रीता बहुगुणा


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा से जुड़ा एक सवाल पूछने पर कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मीडियाकर्मियों पर भड़क गईं. उन्होंने कहा यह मेरे विभाग का मामला नहीं है. जब मेरे विभाग से जुड़ा मामला होता है तब तो आप किसी और मंत्री से सवाल नहीं पूछते हैं. हालांकि फिर मामले को संभालते हुए कहा कि सरकार मामले की जांच चल रही और और पूरी घटना पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

calenderIcon 11:47 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा वेस्ट होते हुए नॉलेज पार्क-5 तक मेट्रो चलाने को मंजूरी


ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वालों के लिए खुशी की खबर है. अब ग्रेनो वेस्ट को भी मेट्रो की सौगात मिलने जा रही है. मेट्रो प्रोजेक्‍ट के फेज-2 के तहत नोएडा सेक्‍टर 71 से ग्रेटर नोएडा वेस्ट होते हुए नॉलेज पार्क-5 तक मेट्रो चलाने का फैसला किया गया है.