logo-image

BREAKING NEWS : पिलखुवा में इंजीनियरिंग के छात्र का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजनीति, क्राइम, प्रशानिक, जॉब और शिक्षा से जुड़ी सभी खबरें.

Updated on: 01 Dec 2018, 01:58 PM

लखनऊ:

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को मारी जोरदार टक्कर. इसके बाद टक्कर मार कर भाग रहे कार सवार ने एक राहगीर को भी रौंदा
दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मद्द से तीनो घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. सेंटर में भर्ती, एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं कार सवार को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले कर दिया है.

 

calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

पिलखुवा इंजीनियरिंग के छात्र का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस


दिल्ली से सटे पिलखुवा में एक इंजीनियरिंग छात्र का अपहरण होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कालेज से वापस आते वक्त छात्र का अपहरण किया गया है. पुलिस कर रही मामले की जांच.

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

सहारनपुर से राष्ट्रवादी समान अधिकार पदयात्रा पर निकले शेर सिंह राणा पहुंचे आगरा


हरिजन एक्ट के विरोध में 16 सितंबर को सहारनपुर से राष्ट्रवादी समान अधिकार पदयात्रा लेकर निकले शेर सिंह राणा आज रात आगरा पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से मिलने के साथ मीडिया से वार्ता भी की. शेर सिंह राणा ने बताया कि हरिजन एक्ट के विरोध में वह 3 महीने की यात्रा पर निकले हैं. जिस का समापन बड़ी रैली के साथ 16 दिसंबर को गाजियाबाद में किया जाएगा. यहां 15 से 20 लाख लोग उनके दिए आई कार्ड के साथ रेली में शामिल होंगे. शेर सिंह राणा का कहना है सुप्रीम कोर्ट के फैसले का वह पूरा समर्थन करते हैं. एक्ट में गिरफ्तारी जांच के बाद ही होनी चाहिए. श्री हनुमान जी को दलित, वनवासी के मुख्यमंत्री के बयान का हवाला देते हुए राणा ने कहा कि भाजपा केवल वोट बैंक की राजनीति कर रही है.


 

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश घायल


आगरा में बरहन थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ का ताजा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. दूसरा बदमाश फरार हो गया है. इस बीच दोनों तरफ से गोलियां चलने की खबर है. इस ऑपरेशन को बरहन पुलिस और एसओजी का जॉइंट ऑपरेशन के द्वार अंजाम दिया गया. पकड़े गए बदमाश के खिलाफ दर्ज है कई मुकदमे. पकड़े गए बदमाश के खिलाफ कुछ दिन पहले बरहन क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर लूटने का आरोप भी है. जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल भेजा दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि विनय श्रोतीया है पकड़े गए बदमाश का नाम और फ़रार बदमाश का नाम नीतू है.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

बांदा जिले में BJP करेगी 403 विधानसभाओं की पद यात्रा 


उत्तर प्रदेश के बांदा में आज से BJP के सभी सांसद, मंत्री विधायक, पार्टी पदाधिकारी और सभी कार्यकर्ता 1 से 15 दिसंबर तक 403 विधानसभाओं में पद यात्रा करेंगे. बताया जा रहा है कि बांदा की बिलग्राम विधानसभा से प्रदेश अध्यक्ष पदयात्रा की शुरुआत करेंगे. सभी विधानसभा में 15 दिनों तक 150 km की पदयात्रा होगी. हर विधानसभा में 25 कार्यकर्ताओं की 6 टोलियां बनाई जाएंगी यह सभी टोलियां रोज 10 km पदयात्रा करेगी. सरकार की उपलब्धि लोगों तक पहुंचाएगी साथ ही इन टोलियों को नेतृत्व मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी पदाधिकारी करेंगे.

calenderIcon 08:04 (IST)
shareIcon

यमुना एक्सप्रेस वे पर फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, 1 की हुई मौत


एक बार फिर से यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार का कहर देखने में आया है. बता दें कि एक तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई है. हादसा यमुना एक्सप्रेस वे के रबूपुरा थाना क्षेत्र में हुआ है. कार की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार हाइवे से नीचे आ गिरी. वहीं हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही 7 अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायलों को हादसे के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी लोग दिल्ली से यमुना-एक्सप्रेस वे के रास्ते एक बारात में शामिल होने जा रहे थे. 

calenderIcon 08:08 (IST)
shareIcon

आगरा में सामने आई रेलवे की बड़ी लापरवाही 


आगरा में रेलवे की ओर से एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. दरअसल आगरा के भंडाई रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही ट्रेन नंबर 51812 सिग्नल पासिंग एट डेंजर को को पर कर गयी. इसके बाद आनन-फानन में ट्रेन को रुकवाया गया. उत्तर मध्य रेलवे के मंडल वाणिज्य प्रबंधक संचित त्यागी ने पूरे मामले की जानकारी दी. उनका कहना कि सिग्नल बॉब्बिंग की वजह से लोको पायलट ने सिग्नल क्रॉस कर दिया था. गाड़ी रुकने के बाद से लोको पायलट टीम की काउंसलिंग की जा रही है. मामला गंभीर है इसकी जांच करवाई जा रही है.