योगी के मंत्री बोले, अयोध्या में 2019 से पहले बनेगा भव्य राम मंदिर

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि मुस्लिम समुदाय से भी भाई बहन सामने आकर कहेंगे कि वे राम मंदिर चाहते हैं और यह बदलाव वह देख रहे हैं।

  |   Updated On : September 29, 2017 12:07 PM
सिद्धार्थ नाथ सिंह, चिकित्सा मंत्री, यूपी

सिद्धार्थ नाथ सिंह, चिकित्सा मंत्री, यूपी

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के चिकित्सा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भरोसा जताया कि हाईकोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा और 2019 से पहले वहां एक भव्य राम मंदिर बनेगा। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि मुस्लिम समुदाय से भी भाई बहन सामने आकर कहेंगे कि वे राम मंदिर चाहते हैं और यह बदलाव वह देख रहे हैं।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यालय परिसर में स्वामी ब्रह्मयोगानंद की पुस्तक का विमोचन करने आए चिकित्सा मंत्री ने कहा, 'मेरे विचार से राम मंदिर पहले से वहां है, हमें एक भव्य राम मंदिर बनाना है। इसलिए राम मंदिर वहां है या नहीं, यह प्रश्न ही नहीं उठता, वह वहां है और रहेगा'

उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई हमसे हमारे तीन एजेंडा के बारे में पूछे तो एक है तीन तलाक, दूसरा है राम मंदिर और तीसरा है अनुच्छेद 370।

चिकित्सा मंत्री ने कहा कि हमारे देश में परिस्थितियां बदल रही है। जो लोग तीन तलाक को जायज ठहराया करते थे, अब वो लोग हाईकोर्ट के सामने खड़े होकर कह रहे हैं कि तीन तलाक गलत है और यह खत्म होना चाहिए।

मंत्री ने दावा करते हुए कहा, 'जो लोग राम मंदिर को लेकर राजी नहीं थे, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले से सहमत नहीं थे, आज उनमें से 90 फीसद लोग कह रहे हैं कि जमीन लो और एक भव्य राम मंदिर का निर्माण करो। परिस्थितियां बदल रही हैं।'

Exclusive: योगी आदित्यनाथ बोले, मदरसों में वंदे मातरम् गाने का फरमान गलत नहीं

First Published: Friday, September 29, 2017 09:49 AM

RELATED TAG: Up Minister, Siddharth Nath Singh, Ram Temple,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो