योगी के मंत्री बोले- मुसलमानों ने जो कुछ देश को दिया आज तक किसी ने नहीं दिया

अपने ही सरकार पर आए दिन हमला बोलने वाले यूपी के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर जुबानी वार किया है.

News State Bureau  |   Updated On : November 10, 2018 02:01 PM
मुसलमानों ने जो कुछ देश को दिया आज तक किसी ने नहीं दिया : ओपी राजभर

मुसलमानों ने जो कुछ देश को दिया आज तक किसी ने नहीं दिया : ओपी राजभर

नई दिल्ली:  

अपने ही सरकार पर आए दिन हमला बोलने वाले यूपी के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर जुबानी वार किया है. ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि बीजेपी ने मुगलसराय और फैजाबाद का नाम बदल दिया. वे कहते हैं कि वह नाम मुगलों के नाम पर रखा गया था. लेकिन उनके पास राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, यूपी सरकार के मंत्री मोसिन रजा है. बीजेपी के ये तीन मुस्लिम चेहरे हैं. पहले इनके नाम बदलने चाहिए.

राजभर ने कहा, 'बीजेपी का नाम बदलने का यह सब ड्रामा है. जब भी पिछड़ा और उत्पीड़न के शिकार लोग अपने अधिकार की मांग को लेकर आवाज उठाते हैं तो उसे दबाने के लिए इस तरह का ड्राम किया जाता है. उन्होंने कहा, मुसलमानों ने जो कुछ देश को दिया आज तक किसी ने नहीं दिया. क्या हमें जीटी रोड फेंक देना चाहिए? लाल किला किसने बनावाया? ताजमहल किसने बनवाया?'

और पढ़ें : कर्नाटक में BJP के विरोध प्रदर्शन के बावजूद मनाई जा रही है टीपू सुल्तान की जयंती, मुख्यमंत्री ने किया किनारा

ऐसा पहली बार नहीं है जब राजभर ने बीजेपी पर हमला बोला है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि मैं सत्ता का स्वाद चखने के लिए नहीं आया, बल्कि गरीबों की लड़ाई लड़ने के लिए आया हूं. ये लड़ाई लड़ू या बीजेपी का गुलाम बन के रहूं. बीजेपी से मेरा मन टूट गया है. बीजेपी हिस्सा नहीं देना चाहती है. जब भी गरीब के सवाल पर हिस्से की बात करता हूं, ये मंदिर की बात करते हैं, मस्जिद की बात करते हैं, हिंदू मुस्लिम की बात करते हैं.

First Published: Saturday, November 10, 2018 02:01 PM

RELATED TAG: Op Rajbhar, Yogi Government, Cm Yogi Adityanath, Mughalsarai, Faizabad, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो