यूपीः मथुरा में निकाय चुनाव के दौरान हिंसा, दो लोग घायल

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे दिन प्रचार के दौरान मथुरा में दो राजनीतिक दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों दलों के बीच गोलीबारी हुई।

  |   Updated On : November 12, 2017 05:55 AM
उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव (फोटो कोलाज)

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव (फोटो कोलाज)

मथुरा:  

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे दिन प्रचार के दौरान मथुरा में दो राजनीतिक दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों दलों के बीच गोलीबारी हुई। गोलीबारी में दो लोग घयाल हो गए।

घटना को लेकर पुलिस उप अधीक्षक विनय सिंह चौहान ने बताया कि कि गांव की स्थिति अब शांतिपूर्ण है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है।

विनय चौहान ने बताया, 'गांव में बीएसपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष हो गया जिसमें दो लोगों के ऊपर गोली लगने के निशान हैं।' घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि इस घटना से कथित तौर पर जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना उस समय हुई जब दोनों दलों के कार्यकर्ता एक ही जगह पर चुनाव प्रचार के लिए पहुंच गए।

घटना को लेकर आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इलाके में शांति का माहौल है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Sunday, November 12, 2017 05:38 AM

RELATED TAG: Up Local Body Poll, Congress, Bsp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो