logo-image

मुलायम परिवार की कलह पर डिंपल बोलीं - आपके भइया अखिलेश यादव के खिलाफ साजिश ऐसी थी कि उनके पास सिर्फ चाबी और भाभी रह जाती

डिंपल यादव ने यादव परिवार के झगड़े का ज़िक्र करते हुए लोगों से कहा कि सजिश ऐसी रची गई थी कि आपके भइया के पास चाबी और भाभी ही रह जाती। लेकिन आप लोगों की दुआ के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया।

Updated on: 17 Feb 2017, 09:21 PM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी की सांसद और यादव परिवार की बहू डिंपल यादव ने यादव परिवार के झगड़े का ज़िक्र करते हुए लोगों से कहा कि सजिश ऐसी रची गई थी कि आपके भइया के पास चाबी और भाभी ही रह जाती। लेकिन आप लोगों की दुआ के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया। 

औरैया में हुई इस रैली में गठबंधन पर उन्होंने कहा, "आपके भईया ने बड़ा दिल दिखाया। उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। यह गठबंधन इसलिए किया गया है ताकि विकास की रफ्तार ना रुके। यह आपके भईया का चुनाव है। आप अपने भईया के साथ खड़े हो गए तो विकास की गंगा अभी भी बहा ही रहे हैं और आगे और भी ज्यादा बहाएंगे।"

और पढ़ें: यूपी चुनाव: प्रियंका का पीएम मोदी पर हमला, कहा- यूपी को किसी बाहरी को गोद लेने की जरूरत नहीं

डिंपल यादव ने बसपा और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, एक सरकार ऐसी है जिसने हाथियों को लाइन में खड़ा कर दिया और दूसरी सरकार ने पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया।"

औरैया में बीजेपी और बीएसपी पर निशाना साधा। इसके साथ ही अखिलेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

डिंपल ने कालेधन पर प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि हर किसी के अकाउंट में 15 लाख रुपए डाले जाएंगे, लेकिन अभी तक किसी के अकाउंट में 15 हजार रुपए तक नहीं डाले गए।

उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम लोग सरकारी नौकरी में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देंगे, इसके साथ ही महिलाओं के आयु सीमा खत्म कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु संकट: शशिकला को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, पन्नीरसेल्वम गुट महासचिव पद से हटाने की कर रहा है मांग

ये भी पढ़ें: NSG, मसूद अजहर पर चीन के तेवर कायम, भारत संग बातचीत से पहले दिखाई तल्खी