logo-image

उत्तर प्रदेश : कॉलेज प्रबंधक ने छात्रा से अश्लील हरकत व छेड़खानी की

प्रबंधक ने छात्रा के साथ विद्यालय के पार्क में छेड़खानी की। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Updated on: 29 Sep 2017, 08:10 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अलीगंज के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज की कक्षा-9 की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधक पर छेड़खानी और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। प्रबंधक ने छात्रा के साथ विद्यालय के पार्क में छेड़खानी की। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

अलीगंज क्षेत्र के ग्राम नगला किस की रहने वाली चौधरी बीएल इंटर कॉलेज अलीगंज की कक्षा-9 की छात्रा ने एएसपी संजय कुमार को बताया, 'वह गुरुवार को रोजाना की तरह स्कूल थी और उसी समय कॉलेज प्रबंधक संजय ने उसको पार्क में बुलाया और उससे अश्लील बातें की तथा छेड़खानी करते हुए अभद्र व्यवहार किया।'

हालांकि छात्रा अपनी इज्जत बचाकर विद्यालय से घर चली गई और अपनी दादी को घटना की जानकारी दी। यह बात पूरे परिवार में फैल गई। छात्रा के घर उसके फौजी फूफा सुखवीर सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े: मथुरा: दोस्तों के साथ मिलकर पति ने पत्नी का किया गैंगरेप, आरोपी फरार

लड़की के पिता सुखवीर सिंह को साथ लेकर उक्त कॉलेज के प्रबंधक के पास शिकायत करने लगे। आरोप है कि प्रबंधक ने अपने भाई सुशील कुमार, सुधीर कुमार, सुनील कुमार व 5-6 अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर लड़की के पिता एवं फूफा को पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर घायल कर दिया। कहीं पर शिकायत करने या थाने जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

लड़की के पिता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। वहीं लड़की के फूफा ने छात्रा के साथ मिलकर अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

एएसपी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थानाध्यक्ष को आदेशित किया गया है, मामले की जांच पड़ताल होने के बाद कानूनी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश : गैंग रेप पीड़िता ने फिर आत्मदाह की धमकी दी