योगी आदित्यनाथ के 'गन्ना' बयान पर समाजवादी पार्टी का निशाना, कहा- BJP ने भ्रष्टाचार की सीमा पार कर दी

समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है कि 'किसान गन्ना बोना छोड़ दें।

  |   Updated On : September 15, 2018 06:57 AM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (PTI)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (PTI)

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है कि 'किसान गन्ना बोना छोड़ दें, गन्ना से शुगर होता है.समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को कहा कि योगी के इस बयान से गन्ना किसानों के दिल पर बड़ी चोट पहुंची है. आज गन्ना किसानों का 15 हजार करोड़ रुपया मिलों पर बकाया है. किसान ने धान रोपाई के लिए कर्ज लिया है, लेकिन मुख्यमंत्री बिल्कुल संवेदनशून्य हो गए हैं. एसपी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि बीजेपी की सरकारों में बैठे लोग अपनी-अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं, क्योंकि पूंजीपतियों की मदद लेने वाले लोग उनके विरुद्ध कोई फैसला नहीं ले सकते.


उन्होंने कहा कि केंद्र में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यह बयान देकर कि पेट्रोलियम पदार्थो के दाम में वृद्धि सरकार नहीं करती है, जनता के साथ धोखा है. इससे साफ है कि बीजेपी के खाने के दांत और, दिखाने के दांत और हैं.

हवलदार ने कहा कि बीजेपी ने भ्रष्टाचार की सीमा पार कर दी, जब शिक्षकों की भर्ती में जिन लोगों ने फार्म नहीं भरा था उनको नियुक्ति पत्र मिल गया. जो लोग परिक्षाएं दिए थे, उनकी उत्तर पुस्तिका में गोलमाल कर जिसको 120 नंबर मिला था, उसे 20 कर दिया गया। जो 28 नंबर पाए थे, उनको 98 नंबर देकर पास कर दिया गया. जब इस बात का खुलासा हुआ, तो इस भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए सरकार के इशारे पर कापियां जला दी गई. देश-प्रदेश में आर्थिक अराजकता का माहौल है. कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। योगी राज में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है.

First Published: Saturday, September 15, 2018 06:47 AM

RELATED TAG: Yogi Adityanath, Sugarcane, Baghpat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो