यूपीः बीएसपी सासंद के भाई की फैक्ट्री में गैस लीक, तीन मजदूर की मौत

यूपी के मीट कंपनी में गैस लीक होने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मीट फैक्ट्री में बने गड्ढे की सफाई के दौरान यह हादसा हुआ।

  |   Updated On : July 20, 2018 09:07 AM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मीट कंपनी में गैस लीक होने के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मीट फैक्ट्री में बने गड्ढे की सफाई के दौरान यह हादसा हुआ।

घटना खरखौदा क्षेत्र के अलीपुर के अल यासिर मीट फैक्ट्री की है। मजदूरों की मौत के बाद फैक्ट्री में हड़कंप मच गया। मौत से डरे सभी कर्मचारियों ने शव को वहीं छोड़कर भाग गए।

बताया जा रहा है कि यह फैक्ट्री बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक का है। घटना के बाद आसपास के इलाके में डर का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों मजदूर फैक्ट्री में बने टैंक की सफाई करने उतरे थे। इस दौरान जहरीली गैस के संपर्क में आ गए जिसके कारण सभी का दम घुट गया।

और पढ़ेंः मॉनसून सत्र में मोदी सरकार की अग्नि परीक्षा, अविश्वास प्रस्ताव पर आज होगी चर्चा

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Friday, July 20, 2018 08:37 AM

RELATED TAG: Meerut, Gas Leak, Meat Factory, Up Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो