logo-image

अमेठी: गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा- योगी सरकार चाहे तो सुरेंद्र सिंह के गांव में करेंगे विकास

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद स्मृति ईरानी आज पहली बार अमेठी पहुंची. उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मौजूद रहे.

Updated on: 22 Jun 2019, 02:53 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद स्मृति ईरानी आज पहली बार अमेठी पहुंची. उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मौजूद रहे. दोनों ने बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान और दिवंगत बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि सुरेंद्र सिंह की हत्या बहुत ही दुखद घटना है, वह पार्टी के जूझारू कार्यकर्ता थे और भाजपा परिवार उनके परिजनों के साथ खडा है.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद मामला: सीबीआई ने देवरिया जेल अधिकारियों से पूछताछ की

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं 2014 में अमेठी में भी काम करने आया था, मैंने सुरेंद्र सिंह के साथ 20-22 दिनों तक काम किया था, मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानता था. प्रमोद सावंत ने कहा कि सांसद के रूप में गोवा के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बरौलिया गांव को गोद लिया था. उन्होंने बरौलिया के विकास का वादा किया. सावंत ने कहा, 'अगर उत्तर प्रदेश सरकार चाहेगी तो हम पर्रिकर की याद में इस गांव की शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था, सड़क, बिजली, पानी, जो अन्य समस्या होगी उसको ठीक करेंगे.'

यह भी पढ़ें- भ्रष्ट अधिकारियों पर मोदी सरकार के बाद अब योगी सरकार लेने जा रही यह बड़ा फैसला

बता दें कि बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान और अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेहद करीबी रहे सुरेंद्र सिंह की 25 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. केंद्रीय मंत्री सुरेंद्र के शव को स्वयं कंधा देकर श्मशान घाट तक गई थीं. इस मामले में एक-एक कर पुलिस सभी पांचों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

यह वीडियो देखें-