बरेली में कलयुगी बेटों ने सिर्फ इसलिए पिता को उतार दिया मौत के घाट

Two sons murdered his selt father in Bareilly up

News State Bureau  |   Updated On : October 13, 2018 06:19 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

बरेली:  

बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में शनिवार को पुलिस ने उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक (देहात) सतीश कुमार ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात जिले के सिरौली थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव के निवासी किसान रामदेव शर्मा की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। परिजनों का कहना था कि पास में ही दुर्गा जागरण के आयोजन के चलते उन्हें न तो गोली चलने की आवाज सुनायी दी और न ही कातिलों के बारे में उन्हें कोई जानकारी है। साथ ही उन्होंने किसी से रंजिश की बात से भी इनकार किया था।

उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस को रामदेव के घर के ही लोगों पर शक था। अंतिम संस्कार के बाद शनिवार रामदेव के बेटों तुलसीदास और अंकित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने जुर्म का इकबाल कर लिया।

कुमार के मुताबिक पकड़े गये दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता गलत संगत में पड़ गए थे, जिसके चलते वह पहले ही काफी जमीन बेच चुके थे। शेष जमीन को अपने दोस्तों तथा गलत संगत में पड़े लोगों के इशारे पर बेचने की फिराक में थे।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात को घर के पास में ही मां भगवती का जागरण था। तभी उन्होंने अपने पिता की हत्या की साजिश रची। उन्होंने बरामदे में सो रहे रामदेव की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात में इस्तेमाल तमंचे को मकान के पीछे खाली जगह पर फेंक दिया और घर के अंदर ही चुपचाप सो गये।

First Published: Saturday, October 13, 2018 06:18 PM

RELATED TAG: Bareilly Murder, Bareilly Crime, Bareilly Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो