logo-image

उत्तर प्रदेश: सीतापुर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बजेहा गांव के पास अनियंत्रित होकर एक कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई.

Updated on: 21 Apr 2019, 09:50 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले में रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बजेहा गांव के पास अनियंत्रित होकर एक कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार ये लोग धार्मिक स्थान से वापस लौट रहे.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News Live: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत, 35 जख्मी

इससे पहले आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर मैनपुरी के पास रविवार को दूसरा बड़ा हादसा हुआ. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 34 लोग घायल हो गए. हादसा तब हुआ, जब दिल्‍ली से वाराणसी जा रही एक बस ट्रक से जा भिड़ी. घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. लोगों के चिल्‍लाने की आवाज पर आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और बस में फंसे लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया. बाहर निकाले गए यात्रियों में 7 लोग मृत पाए गए.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: मवेशी चोरी करने के दौरान बदमाशों-ग्रामीणों में फायरिंग, किसान की मौत

हादसा इतना भीषण था क‍ि आगे से बस के परखच्चे उड़ गए. सड़क पर हर जगह घायलों की चीख-पुकार नजर आ रही थी. ये घटना शन‍िवार-रव‍िवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई अस्पताल भेजा गया है. घटना में बस का सामने के ह‍िस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. दुर्घटना में मारे गए यात्रियों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह वीडियो देखें-