logo-image

मायावती ने ट्वीट कर अमित शाह के दावे और पीएम नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गये हैं

Updated on: 06 Mar 2019, 12:42 PM

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह पर वार किया है. मायावती ने जहां एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मार गिराने के शाह के दावे पर सवाल उठाए, वहीं पीएम मोदी की इस मसले पर चुप्पी का कारण जानना चाहा. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गये हैं. जबकि क्रेडिट लेने के लिये हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं, ऐसा क्यों? मायावती ने आगे लिखा कि आतंकी मौत के घाट उतारे गये अच्छी बात है, परंन्तु पीएम की लंबी चुप्पी का रहस्य क्या है?

यह भी पढ़ें- Surgical Strike 2 के बाद पहली बार काशी आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया तैयारियों का जायजा

गौरतलब है कि गुजरात के अहमदाबाद में एक रैली में बाजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया था कि वायुसेना की कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं. अमित शाह ने कहा था कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद हर किसी को लगता था कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती है, लेकिन क्या हुआ? पुलवामा आतंकी हमले के 13वें दिन की गई मोदी सरकार की एयरस्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी मारे गए हैं.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के बलिया में तीन शहीद की पत्नियों को डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र, कृषि विभाग में करेंगीं काम

उधर बसपा मुखिया ने एक और ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा. मायावती ने कहा कि वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिंतित है, फिर भी जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इसपर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी?