BREAKING NEWS
  • IND Vs PAK: इंडिया- पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले ही सट्टा बाजार का चढ़ा पारा- Read More »
  • Father's Day: फादर्स डे को सेलिब्रेट करने के लिए Google ने डेडिकेट किया ये खास Doodle- Read More »
  • ग्रामीणों ने अनूठी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए दंग- Read More »

महागठबंधन से सपा-बसपा के समर्थकों में दिखी उत्साह की लहर, जगह-जगह दिखे अखिलेश-माया के पोस्टर

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : January 12, 2019 01:45 PM
महागठबंधन पर कई जगह अखिलेश-माया के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग्स साथ दिखे

महागठबंधन पर कई जगह अखिलेश-माया के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग्स साथ दिखे

नई दिल्ली:  

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लखनऊ में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. मायावती ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित प्रेस कांफ्रेंस को पहले संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे की घोषणा कर दी. इस महागठवंधन को लेकर सपा और बसपा दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस उत्साह की हवा ऐसी है कि प्रदेश में कई जगहों पर अखिलेश और मायावती के पोस्टर, होडिंग देखने को मिले. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी सपा-बसपा के इस महागठबंधन के चलते जगह-जगह पोस्टर देखने को मिले हैं.

गोरखपुर में भी समाजवादी पार्टी के नेताओं मे एक खास पोस्टर जारी किया है जहां बसपा सुप्रीमो मायावती को रानी लक्ष्मीबाई और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) को टीपू सुल्तान के रुप में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें- आम चुनाव : 38-38 सीटों पर लड़ेंगी सपा-बसपा

वहीं सपा के ग्रह जनपद इटावा में भी कार्यकर्ताओं में ऐसा ही उत्साह देखने को मिला है. कार्यकर्ताओं ने इटावा में सपा-बसपा के महागठबंधन के लिए खास होर्डिंग बनबा कर शहर में लगबाई हैं. जिसमें 'जय भीम और जय समाजवाद' का नारा लिखा गया है.

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने और सत्ता से बाहर करने के लिए सपा और बसपा ने गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर दिया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लखनऊ में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी की कुल 80 सीटों में से दोनों ने 38-38 सीटों पर लड़ने का फैसला किया है. गठबंधन के ऐलान के दौरान मायावती और अखिलेश दोनों बीजेपी पर जमकर बरसे. अखिलेश ने कहा कि मायावती का सम्मान मेरा सम्मान है. अगर भाजपा का कोई नेता मायावती का अपमान करता है तो सपा कार्यकर्ता समझ लें कि वह मायावती का नहीं बल्कि मेरा अपमान है.

First Published: Saturday, January 12, 2019 01:44 PM

RELATED TAG: Akhilesh Yadav And Mayawati Press Confrence, Sp Bsp Poster, Etawah, Gorakhpur, Alliance,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो