logo-image

यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटों पर लड़ेगी शिवसेना

बैठक में यह तय हुआ कि यूपी शिवसेना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से किसी भी प्रकार का गठबंधन नहीं होगा और शिवसेना अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

Updated on: 10 Jun 2018, 06:40 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश शिवसेना कार्य समिति की बैठक शनिवार को प्रदेश कार्यालय लखनऊ में हुई। शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह की अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक हुई, जिसमें पार्टी ने वर्ष 2019 में सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया।

बैठक में यह तय हुआ कि यूपी शिवसेना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से किसी भी प्रकार का गठबंधन नहीं होगा और शिवसेना अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। इसी के साथ चुनाव कोर कमेटी का गठन कर राष्ट्रीय नेतृत्व को भेज दिया गया है। प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

ठाकुर अनिल सिंह ने प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी हिंदुओं से छलावा कर रही है और जनता से किए गए वादों को भी भूल गई है।

उन्होंने कहा कि जो पार्टी रामलला के नाम पर आज देश और पूरे प्रदेश में सत्ता का सुख भोग रही है, वह इतने निचले स्तर पर गिर गई है कि बीजेपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा प्रभु रामलला की पत्नी सीता को 'टेस्ट-ट्यूब बेबी' बताकर, उन पर अमर्यादित टिप्पणी कर पूरे देश में हिंदू विरोधी होने का संकेत दे रही है।

इसे भी पढ़ेंः एनसीपी नेता छगन भुजबल पर शिवसेना का तंज, कहा- 'मिल रहा कर्मों का फल'

इस बैठक में शिवसेना के राज्य उपप्रमुख अंशुमान यादव, ओ पी शर्मा, अभय द्विवेदी, प्रदेश सचिव मुकेश चौहान, अजय सिंह, ध्रुव यादव, रणविजय सिंह, मीडिया प्रभारी मनोज परिहार, लखनऊ जिला प्रमुख विश्वजीत सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें