BREAKING NEWS
  • स्टील किंग लक्ष्मी निवास मित्तल के छोटे भाई धोखाधड़ी के संदेह में गिरफ्तार- Read More »
  • फिर उठा असहिष्‍णुता का शोर, श्‍याम बेनेगल, रामचंद्र गुहा सहित कई लोगों ने लिखा पीएम मोदी को खत- Read More »
  • ट्रंप से भी ज्यादा विवादित हैं ब्रिटेन के नए पीएम, मुस्लिम महिलाओं को लेकर कर चुके हैं अभद्र टिप्पणी- Read More »

राम मंदिर के लिए फिर शिवसेना हुई सक्रिय, योगी आदित्यनाथ से मिले संजय राउत

News Nation Bureau  |   Updated On : June 10, 2019 07:56 PM
संजय राउत (फाइल फोटो)

संजय राउत (फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  संजय राउत ने कहा कि मोदी ही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं
  •  लोकसभा स्पीकर के पद को मांग के बजाय नैसर्गिक अधिकार बताया

लखनऊ:  

शिवसेना सांसद संजय राउत ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. यह मुलाकात शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के 16 जून के अयोध्या दौरे के मद्देनजर की गई. सीएम योगी ने उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना के सभी 18 सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है.

संजय राउत ने कहा कि बीजेपी शिवसेना के बड़े भाई की तरह है. 2019 का जनादेश राम मंदिर का मार्ग तैयार करेगा. राम मंदिर को लेकर मोदी और योगी की सरकार से लोगों को उम्मीदें हैं. इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है इसलिए हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं.

यह भी पढ़ें- अस्पताल से मुलायम को मिली छुट्टी तो मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, शिवपाल और अखिलेश भी रहे मौजूद

मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा. ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है. देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे. वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा. उन्होंने यहां तक कहा कि बीजेपी बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती. संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे 16 जून को अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ की घटना के बाद जागी सरकार, महिला सुरक्षा पर सीएम योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि NDA में BJP के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है इसलिए डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है. राउत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बड़ी जीत मिली है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है.

अब उद्घव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए अपने सभी सांसदों सहित रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं. इससे पहले शिवसेना नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को इश्वरीय योजना भी बता चुकी हैं. राम मंदिर निर्माण के बारे में बात करते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा था कि 2019 का जनादेश राम मंदिर के समर्थन में दिया गया है, ऐसे में अब राम मंदिर निर्माण का काम जरूर होगा. सामना में लिखा गया कि राम मंदिर का निर्माण अब होगा ही, ये वादा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भी किया है.

First Published: Monday, June 10, 2019 06:25 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Sanjay Raut, Sanjay Raut News, Sanjay Raut Meet Yogi Adityanath, Yogi Adityanath News, Shiv Sena News, Shiv Sena, Bjp, Nda, Loksabha Elections 2019, Lucknow News, Hindi News, Hindi Samachaar,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो