शिवपाल बोले नई क्रांति लाऊंगा, क्‍योंकि 'नेताजी' ने ये कहा...

राममनोहर लोहिया की पुण्‍यतिथि पर आयोजित एक श्रद्धांजलि सभा में मुलायम सिंह यादव ने ऐसा कुछ कहा कि भाई शिवपाल की बांछें खिल गईं.

  |   Updated On : October 12, 2018 05:38 PM
मुलायम सिंह यादव और शिवपाल  यादव

मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव

लखनऊ :  

राममनोहर लोहिया की पुण्‍यतिथि पर आयोजित एक श्रद्धांजलि सभा में मुलायम सिंह यादव ने ऐसा कुछ कहा कि भाई शिवपाल की बांछें खिल गईं. नेताजी के बयान के बाद खुश शिवपाल ने कहा कि उनका साथ हमेशा रहा है और आगे भी रहेगा, नेता जी साथ हैं तो हम नई क्रांति लाने का काम करेंगे, प्रदेश में बदलाव लाएंगे .

इस मौके पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि लोहिया जी सादगी की प्रतिमूर्ति थे, वो हमेशा अपने सिद्धान्तों पर अटल रहे, कभी भी भौतिक सुख सुविधाओं से उन्हें लगाव नहीं रहा, लोहिया जी के परिवार में कोई भी 57 साल से ज्यादा जिंदा नहीं रहा और वो खुद भी बहुत जल्दी 56 साल 5 महीने की उम्र में ही इस दुनिया से चले गए . लोहिया जी की विचारधारा को ही आगे बढ़ाते हुए हमने समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम किया है, दुनिया में समाजवादी विचारधारा से बेहतर और कोई विचारधारा नही है, आज ये देखकर खुशी होती है कि समाजवादी युवा उनकी विचारधारा को पढ़ते है और अपने भाषणों में इसका जिक्र भी करते है. लोहिया जी का एक उदाहरण देते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि अगर भाई भी अपने छोटे भाई के साथ अन्याय करे तो उसका विरोध करो, ये उनकी विचारधारा थी और मैं भी इससे सहमत हूं.

मुलायम सिंह ने इशारों-इशारों में किया शिवपाल यादव का समर्थन

मुलायम सिंह ने इशारों-इशारों में शिवपाल का समर्थनकिया. श्रद्धांजलि सभा में मौजूद लोगों से अपील की कि अगर कहीं भी अन्याय हो तो उसका विरोध करो और न्याय का साथ दो. श्रद्धांजलि सभा में मौजूद लोगों से अपील की कि अगर कहीं भी अन्याय हो तो उसका विरोध करो और न्याय का साथ दो, चाहे वो अन्याय गांव में हो, शहर में हो या परिवार में हो, आप लोग हमेशा न्याय का साथ दें

First Published: Friday, October 12, 2018 05:38 PM

RELATED TAG: Shivpal Yadav, New Revolution, Netaji, Sp, Uttar Pradesh, Pariwar Ki Ladai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो