logo-image

सहारनपुर से राष्ट्रवादी समान अधिकार पदयात्रा पर निकले शेर सिंह राणा पहुंचे आगरा

श्री हनुमान जी को दलित, वनवासी के मुख्यमंत्री के बयान का हवाला देते हुए राणा ने कहा कि भाजपा केवल वोट बैंक की राजनीति कर रही है.

Updated on: 01 Dec 2018, 02:53 PM

आगरा:

हरिजन एक्ट के विरोध में 16 सितंबर को सहारनपुर से राष्ट्रवादी समान अधिकार पदयात्रा लेकर निकले शेर सिंह राणा आज रात आगरा पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से मिलने के साथ मीडिया से वार्ता भी की. शेर सिंह राणा ने बताया कि हरिजन एक्ट के विरोध में वह 3 महीने की यात्रा पर निकले हैं. जिस का समापन बड़ी रैली के साथ 16 दिसंबर को गाजियाबाद में किया जाएगा. यहां 15 से 20 लाख लोग उनके दिए आई कार्ड के साथ रेली में शामिल होंगे. शेर सिंह राणा का कहना है सुप्रीम कोर्ट के फैसले का वह पूरा समर्थन करते हैं. एक्ट में गिरफ्तारी जांच के बाद ही होनी चाहिए. श्री हनुमान जी को दलित, वनवासी के मुख्यमंत्री के बयान का हवाला देते हुए राणा ने कहा कि भाजपा केवल वोट बैंक की राजनीति कर रही है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : वायरल हुआ तहसील में तैनात कर्मचारी का घूस लेते हुए वीडियो

राजा भैया की रैली को लेकर पूछे गए सवाल पर राणा ने कहा कि अगर प्रयास समाज की सेवा के लिए है तो हम उनके साथ है. अगर राजा भैया योगी जी से लखनऊ में बंगला और कार मांगेंगे तो हम उनका साथ नही देंगे. राम मंदिर निर्माण पर अध्यादेश लाने के सवाल पर शेर सिंह राणा ने कहा कि सरकार को धारा 370 जनसंख्या नियंत्रण कानून और राम मंदिर पर अध्यादेश लाना चाहिए जबकि वह हरिजन एक्ट लाकर देश को बांटने का काम कर रही है.