logo-image

BJP सांसद सतीश गौतम बोले- AMU से जिन्ना की फोटो निकालकर पाकिस्तान भेजना पहली प्राथमिकता

अलीगढ़ से चुनाव जीतने के बाद बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान सांसद सतीश गौतम के हौसले बुलंद हैं.

Updated on: 24 May 2019, 03:16 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election Results 2019) के नतीजों के आने के बाद उत्तर प्रदेश में फिर से जिन्ना का जिन्न निकल आया है. अलीगढ़ संसदीय क्षेत्र (Aligarh parliamentary constituency) से सांसद चुने गए बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान सांसद सतीश कुमार गौतम का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता जिन्ना के फोटो को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कमरे से निकालकर पाकिस्तान भेजने की है. 

यह भी पढ़ें- आजम खान बोले- अगर सभी धर्मों से वोट नहीं मिला होगा तो लोकसभा सीट से दे दूंगा इस्तीफा

सतीश कुमार गौतम (Satish Kumar Gautam) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'अब इस देश में जिन्ना ढूंढे भी नहीं मिलेगा, सीधा पाकिस्तान जाएगा. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में जो जिन्ना की तस्वीर है, वह एएमयू की मानसिकता दर्शाती है. एएमयू से जिन्ना मानसिकता दूर करनी पड़ेगी.' साथ ही सतीश कुमार ने कहा, 'मैं एससी/एसटी छात्रों के आरक्षण के लिए भी काम करूंगा. सबका साथ, सबका विकास हमारा लक्ष्य है.'

यह भी पढ़ें- समाजवादी परिवार के लिए पार्टी खत्म, क्या बसपा के साथ गठबंधन पड़ा महंगा ?

बता दें कि अलीगढ़ से चुनाव जीतने के बाद बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान सांसद सतीश गौतम के हौसले बुलंद हैं. सतीश गौतम ने अलीगढ़ में 229261 वोटों से जीत दर्ज की है. इस बार लोकसभा चुनाव में सतीश कुमार को 656215 वोट मिले, जबकि बीएसपी उम्मीदवार अजीत बालियान को 426954 वोट मिले. इससे पहले साल-2014 में मोदी लहर में भी उन्होंने अलीगढ़ संसदीय सीट से जीत हासिल की थी.

यह वीडियो देखें-