logo-image

उत्‍तर प्रदेश में भीषण हादसा, बारातियों से भरी बोलेरो कार पेड़ से टकराई, 7 लोगों की मौत

सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव से एक बारात सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी.

Updated on: 13 Mar 2019, 09:02 AM

देवरिया:

उत्तर प्रदेश के देवरिया में मंगलवार की रात एक भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव से एक बारात सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी. लौटते समय बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा गई. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ के पास हुआ है.

यह भी पढ़ेंः बदायूं लोकसभा सीट को लेकर अखिलेश यादव ने जताई नाराजगी तो कांग्रेस को छूटा पसीना

सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव के महेंद्र वर्मा के लड़के की बारात मंगलवार को सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी. रात करीब एक बजे एक बोलेरो से दर्जन भर बाराती लौट रही थी. देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ से पहले लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर कदम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो में बैठे कुछ बाराती सड़क पर गिर गए.

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद में पहले पिता ने बच्चों को दिया जहर फिर किया ये दिल दहलाने वाला काम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में खोरमा गांव के रहने वाले 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गम्भीर रुप से घायल हैं. मृतकों की शिनाख्त शिव पूजन (70), सचिन (18), बहादुर (45), दलसिंगार (68), शामिल हैं. प्राथमिक उपचार के बाद राम खेलावन (50), कन्हैया (40), दीपनारायण (60) को मेडिकल कांलेज रेफर कर दिया गया है.