उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में घर में घुसकर बच्ची से दरिंदगी

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में राजेश नामक युवक पर नौ साल की एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

  |   Updated On : October 14, 2018 11:30 AM

प्रतापगढ़:  

प्रतापगढ़ जिले के कंधई इलाके में नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक युवक पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में राजेश नामक युवक पर नौ साल की एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि इलाके में एक विधवा महिला अपनी नौ साल की बेटी और पांच साल के बेटे के साथ रहती है.

आरोप है कि रात में वह किसी काम से जब पड़ोस में गयी थी तभी गांव के ही रहने वाले राजेश ने घर में घुसकर बच्ची से दुष्कर्म किया. घटना के वक्त महिला का बेटा भी घर पर नहीं था और बच्ची घर में अकेली थी.

उन्होंने बताया कि बेटा जब घर पहुंचा, तो उसने बहन को खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पाया. शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग पहुंचे और बच्ची को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया.

पुलिस आरोपी राजेश के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच कर रही है.

First Published: Sunday, October 14, 2018 11:30 AM

RELATED TAG: Rape, Rape In Up, Pratapgarh, Sexual Harassement,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो