BREAKING NEWS
  • Lok Sabha Election Results 2019: गुरदासपुर से सनी देओल जीते, पंजाब में कौन जीता कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • जानिए क्या हुआ तब, जब छत्तीसगढ़ के इस प्रत्याशी को जीत के लड्डू बांटने के बाद मिली हार की खबर- Read More »
  • Maharashtra Board Results 2019 : महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं का रिजल्ट इस दिन होगा घोषित, यहां करें चेक- Read More »

रायबरेली: हमले में घायल जिला पंचायत सदस्यों से मिलीं प्रियंका गांधी, बोलीं- डरें नहीं, ये लड़ाई मैं खुद लड़ूंगी

News State Bureau  | Reported By : अमरेश पटेल |   Updated On : May 15, 2019 03:20 PM

नई दिल्ली:  

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जिला पंचायत अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मंगलवार को हुए बवाल को लेकर राजनीति गरमाने लगी है. बुधवार को प्रियंका गांधी रायबरेली (Raebareli) पहुंचीं, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान हमले में घायल हुए जिला पंचायत सदस्यों और कांग्रेस विधायक अदिति सिंह से मुलाकात ही. बैठक में पूर्व विधायक और अदिति सिंह के पिता अखिलेश सिंह भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने की मची होड़ : प्रधानमंत्री मोदी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि अब यह लड़ाई आप लोगों की नहीं है. आप सभी को जरा भी डरने की जरूरत नहीं है, मैं यह लड़ाई खुद लड़ूंगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली से लेकर लखनऊ तक मामले को उठाया जाएगा और यह जिला पंचायत सदस्य पर हमला नहीं है, यह सीधे लोकतंत्र पर हमला है. 

यह भी पढ़ें- मणिशंकर अय्यर ने खोया आपा, पत्रकार को दी धमकी कहा-मैं तुम्हें मार दूंगा

बता दें कि मंगलवार को जब अदिति सिंह (Aditi Singh) लखनऊ से रायबरेली की तरफ जा रही थीं. तब उनकी गाड़ी का कुछ दबंगों ने पीछा किया था. आरोप है कि रायबरेली के पास बछरावां टोल प्लाजा के पास उनके काफिले पर पथराव के बाद फायरिंग की भी गई. इस दौरान अदिति सिंह की कार हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास पलट गई. जिससे उन्हें काफी चोटें आईं. 

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी की बीजेपी को खुली धमकी, कहा- 1 मिनट में पार्टी दफ्तरों पर कर सकती हैं कब्जा

रायबरेली से कांग्रेस (Congress) विधायक अदिति सिंह के वाहन पर रास्ते में हमला किया गया था. जहां वह जिला पंचायत प्रमुख अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए जा रही थीं. अदिति सिंह ने आरोप लगाया है कि बीजेपी (BJP) लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह के भाई और जिला पंचायत प्रमुख अवधेश सिंह के कहने पर उन पर हमला किया गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Wednesday, May 15, 2019 03:20 PM

RELATED TAG: Priyanka Gandhi, Priyanka Gandhi Meets Congress Mla Aditi Singh, Raebareli, Congress Mla Aditi Singh, Raebareli News, Priyanka Gandhi Raebareli,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो