logo-image

यूपी पुलिस के सिपाही को जबरन छूने पड़े मंत्री के पैर, वायरल हो रहा है VIDEO

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर (पुलिसकर्मी) की गाड़ी से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में टक्कर लग गई।

Updated on: 22 Oct 2018, 05:32 PM

यूपी:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर (पुलिसकर्मी) की गाड़ी से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में टक्कर लग गई। इस घटना पर सतीश और उनके सहयोगी इस कदर भड़क गए कि उन्होंने ड्राइवर को जमकर फटकार लगाई। यही नहीं, मंत्री के समर्थकों ने ड्राइवर से जबरन पांव छूने को कहा। जब ड्राइवर ने पैर छूकर माफी मांगी, तब मामला शांत हुआ।

यह घटना सोमवार को कानपुर के मोतीझील के लाजपत भवन में हुई, जहां भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: केरल नन रेप केस: मुख्य गवाह की मौत, पंजाब में संदिग्ध हालत में मिला शव

सीएम योगी के पहुंचने के कुछ देर बाद कैबिनेट मंत्री सतीश महाना भी पहुंचे। खबरों की मानें तो लाजपत भवन के आसपास दर्जनों गाड़ियां खड़ी थीं। लोगों को पार्किंग तक की जगह नहीं मिल रही थी। ऐसे में सभी किसी तरह से बचाकर अपनी गाड़ियां निकाल रहे थे।

ये भी पढ़ें: B’day Special : जिसने बीजेपी को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाई, आज का दिन उनके लिए है खास

इसी बीच सतीश महाना की कार में एक सफेद रंग की गाड़ी टकरा गई। टक्कर लगते ही सतीश ड्राइवर पर भड़क उठे। उन्होंने ड्राइवर को खूब खरी-खोटी सुनाई। जब ड्राइवर ने पैर छूकर माफी मांगी, जब जाकर वह शांत हुए।