AMU के अस्पताल में बिस्तर से बांधे दो मरीजों के हाथ-पैर, एक की मौत, CMO ने दिया बेतुका बयान

मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में दोनों युवकों के हाथ-पैरों को बेड से बांध दिया गया था। इन दोनों युवकों में से एक युवक की मौत हो गई।

  |   Updated On : March 31, 2018 10:06 PM
AMU के अस्पताल में बिस्तर से बांधे हाथ-पैर (ANI)

AMU के अस्पताल में बिस्तर से बांधे हाथ-पैर (ANI)

नई दिल्ली :  

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में घायल हुए मरीजों के साथ अमानवीय व्यव्हार की चौंका देने वाली तस्वीरें सामने आई है

मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में दोनों युवकों के हाथ-पैरों को बेड से बांध दिया गया था। इन दोनों युवकों में से एक युवक की मौत हो गई है

इस विवाद के सामने आने के बाद चीफ मेडिकल ऑफिसर एस एच जैदी बेतुका बयान देते हुए कहा कि बेड के किनार साइड-गार्ड नहीं होने के कारण मरीजों को गिरने से बचाने के लिए ऐसा किया गया है।

और पढ़ें: चीन सीमा पर भारत ने सैनिकों की संख्या और गश्त बढ़ाई

यूनिवर्सिटी के अंदरूनी विवाद के कारण डॉक्टर हड़ताल पर हैं जिसके कारण मरीजों को तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि रेल दुर्घटना में घायल दो युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दरअसल , एक डॉक्टर पर बुधवार को विश्वविद्यालय की स्टूडेंट यूनियन छात्र द्वारा हाथ उठाए जाने के बाद गुरूवार से डॉक्टर हड़ताल पर है। आरोपी छात्र जैद शेरवानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है लेकिन हड़ताल जारी है।

और पढ़ें: CBSE पेपर लीक: गूगल ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, विसलब्लोअर की ई-मेल आईडी की मांगी थी जानकारी

First Published: Saturday, March 31, 2018 07:14 PM

RELATED TAG: Aligarh Muslim University, Rail Accident,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो